2024 मिशन के तहत मिले नीतीश और केजरीवाल, आप ने किया घोषणा, मचा बवाल…..

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव मिशन 2024 पर हैं। मिशन 2024 को ध्यान में रखते हुए नीतीश कुमार इन दिनों बीजेपी के खिलाफ काम कर रही सभी पार्टियों को एकजुट कर ताकतवर विपक्ष बनाने में जी जान से लगे हुए हैं। इसी रणनीति के तहत नीतीश कुमार ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की। दोनों नेताओं ने एक साथ खाना खाकर राजनीतिक पार्टियों को बड़ा संदेश भी दिया। लेकिन लगता है कि अरविंद केजरीवाल लालू और नीतीश का खेल खराब करने के मूड में हैं। आम आदमी पार्टी ने बिहार में लोकसभा और विधानसभा दोनों चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है।

रविवार को आम आदमी पार्टी बिहार के चुनाव प्रभारी और दिल्ली के बदली से विधायक अजेश यादव ने पटना में पार्टी की बैठक की। पार्टी के प्रदेश कार्यालय में हुई बैठक में बिहार के सभी जोनल एवं जिला प्रभारियों शामिल हुए। चुनाव प्रभारी ने बैठक में कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी के स्तंभ हैं। जब भी देश की राजनीति बदली है, उसमें बिहार का बड़ा योगदान रहा है। उन्होंने आगामी चुनावों के लिए कार्यकर्ताओं और नेताओं को दमखम के साथ तैयार रहने को कहा।

बैठक में अजेश यादव ने कहा कि आगामी लोकसभा एवं 2025 के बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी बिहार में मजबूती से चुनाव लड़ेगी। जिसके तहत आप पार्टी ने बिहार को नौ जोन में विभाजित कर रखा है। सभी जोन के पार्टीजनों को चुनावी की तैयारी में जुट जाने को कहा कहा गया। मौके पर केन्द्रीय टीम के वरिष्ठ पदाधिकारी अभिनव राय, रवि वर्मा आदि मौजूद थे। यह जानकारी प्रदेश मीडिया प्रभारी राजेश सिन्हा ने दी।