मां शेरावाली की भक्ति में डूबे नजर आएं तेजप्रताप यादव…….

दुर्गा पूजा को लेकर जगह-जगह कलश स्थापना की जा रही है। राजद प्रमुख लालू प्रसाद के आवास पर भी आज कलश स्थापना की गयी। पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के साथ उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव भी इस मौके पर मौजूद रहे। तेज प्रताप यादव लाल वस्त्र पहन कर पूजा स्थल पर मां सिंहवाहिनी की भक्ति में डूबे नजर आए। लालू-राबड़ी आवास से कलश स्थापना पूजा की कई तस्वीरें सामने आ रही हैं।

भक्ति में झूमते नजर आए तेजप्रताप

आज नवरात्र का पहला दिन है। आज मां के शैलपुत्री रूप की पूजा हो रही है। बताया जा रहा है कि दुर्गा पूजा के अवसर पर लालू के लाल और बिहार सरकार के मंत्री तेज प्रताप भक्ति भाव में डूब जाते हैं। इसबार भी वो मां दुर्गा के रंग में रंगे हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैसे राबड़ी देवी और तेजप्रताप अपने आवास पर मां दुर्गा की पूजा अर्चना कर रहे हैं।

बिहार के लोगो में नवरात्रि को लेके उत्साह….

सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए तेज प्रताप यादव ने लिखा है कि नवरात्र की आप सभी लोगो को हार्दिक शुभकामनाएं। मैं और मेरी माँ बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी जी ने बिहार और देश की जनता के लिए प्राथना किया देश और बिहार विकास करे। जय माता दी। बताते चलें कि आज तेजप्रताप के साथ पूरे राज्य के लोग भी मां की भक्ति में डूबे हुए हैं। पटना के कई पंडालों में भी मां की आराधना की जा रही हैं।