नीतीश कुमार को अपराधियों ने दिया खुला चैलेंज, प्रदेश जेडीयू अध्यक्ष उमेश कुशवाहा का ही पेट्रोल पंप लूट लिया गया……

महनार के महिंदवाड़ा में उमेश कुशवाहा के भाई का पेट्रोल पंप है। बाइक सवार अपराधी पहुंचे और रुपए से भरा बैग लूट कर ले गए। पुलिस जांच में जुट गई है। एसपी भी मौके पर पहुंचकर जांच कर रहे है

बिहार में बेखौफ अपराधियों ने कानून व्यवस्था को खुली चुनौती दी है। बदमाशों ने शुक्रवार को बिहार में सरकार चलाने वाली पार्टी जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष के भाई को निशाना बनाया। इस वारदात से मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार के सुसाशन के दावे को  बड़ा झटका लगा है।  लुटेरों ने जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा के पेट्रोल पंप को लूट लिया। घटना वैशाली के महनार थाना क्षेत्र की है।

महनार के महिंदवाड़ा में उमेश कुशवाहा के भाई का पेट्रोल पंप है।  शुक्रवार को बाइक पर सवार अपराधी पहुंचे और रुपए से भरा बैग लूट कर फरार हो गए।  पुलिस जांच  में जुट गई है। हाजीपुर से निकलने वाले सभी सड़कों को सील कर दिया गया है।  वैशाली एसपी को छानबीन की कमान संभाल रहे हैं। बैग में 15 हजार रुपए थे।

जानकारी के मुताबिक कई अपराधी ग्राहक बनकर पंप पर पहुंचे और नोजल मैन पर हमला कर दिया।  बदमाशों ने उसके हाथ से रुपए से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गया। सूचना मिलने पर महिंदवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। उसके बाद वैशाली एसपी खुद घटनास्थल पर पहुंच गए।