तीन बच्चों के साथ कुए में माँ भी लगा गई छलांग सभी की हुई मौत……….

बिहार के कैमूर जिले से एक दिल दहला देने वाली एक दर्दनाक खबर सामने आई है। एक महिला ने अपने तीन छोटे-छोटे बच्चों के साथ मौत को गले लगा लिया। महिला तीनों बच्चों को लेकर पास के कुएं में कूद गई। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने चारों शवों को कुए से बाहर निकाला और उनके शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने संदेह के आधार पर महिला के पति को हिरासत में लिया है। घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र की है। मौके पर पहुंचे भगवानपुर थाना अध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि यह घरेलू विवाद का मामला है ।लोगों से जानकारी मिली कि पति और पत्नी के बीच विवाद था। मृतका रिंकू देवी आंगनवाड़ी सहायिका थी। उसकी उम्र 32 वर्ष थी । रविवार की सुबह उसने इस घटना को अंजाम दिया। मृतकों में रिंकू देवी के अलावे 8 साल का बेटा बाललदीप, 6 साल का बेटा आर्यन और 4 साल की बेटी रिचा शामिल हैं।

स्थानीय अमरदीप कुमार ने बताया कि सुबह से मां अपने बच्चों को लेकर गायब थी। परिवार वाले उन्हें खोज रहे थे। अचानक कुएं में चप्पल देखा तो आशंका हुई कि कहीं सब इसी कुएं में तो नहीं डूब गए।  बात जंगल की आग की तरह फैल गई और मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई । लोगों की मदद से बारी-बारी से चारों शव को निकाला गया।

 बताया गया कि महिला ने रस्सी के सहारे अपने तीनों बच्चों को कमर में बांध लिया और कुएं में छलांग लगा दी। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पति से पूछताछ की जा रही है।   परिवार में इस घटना से कोहराम मच गया है।