बाइक चेकिंग के लिए रोके जाने पर भरके युवकों ने एक सिपाही को दौड़ा-दौड़ा कर पिटा मौके पर पहुंची पुलिस तब तक आरोपी हुए फरार……

उत्तर प्रदेश के लखनऊ के काकोरी में बाइक सवारों ने चेकिंग के दौरान रोके जाने से नाराज हो गए। युवकों ने सिपाही को सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटने लगे। सरेराह सिपाही की पिटाई देख राहगीरो ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। वही सूचना मिलने पर पारा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुके थे। एसएसपी काकोरी ने आरोपियों की पहचान कर कार्रवाई का निर्देश दिया है।

ये मामला पारा थाना क्षेत्र का है। बुधवार को मोहान रोड चौकी के सिपाही श्राकांत बाइक पर चार युवकों को आते देखा। इस दौरान चेकिंग के लिए उन्हें रोक दिया। पूछताछ करने के दौरान युवक उग्र हो गए और सिपाही के साथ गाली-गलौज करने लगे। एतराज जताने पर युवकों ने आपा खो दिया और सिपाही को रोड पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटना शुरू कर दिया। बीच सड़क पर सिपाही को पिटता देख लोगों राहगीरों ने युवकों को समझाने की कोशिश की। लेकिन युवक उनसे भी उलझ गए।

सीसीटीवी फूटेज की मदद से आरोपियों की हो रही है खोजबीन…

राहगीरों ने सिपाही के साथ मारपीट कर रहे युवकों का वीडियों बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जब इसकी सूचना पारा इंस्पेक्टर दधिबल तिवारी को मिली तो वह मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि श्रीकांत रावत पर हमला करने वाले युवकों की सीसीटीवी फूटेज की मदद से पहचान की जा रही है। वायरल वीडियो में युवक सिपाही को लात मारते दिख रह हैं। एसएसपी काकोरी अनिद्य विक्रम सिंह ने बताया कि श्रीकांत की तहरीरी पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।