विधायक बीमा भारती के पति पर कुछ युवकों ने किया जानलेवा हमला…

विधायक बीमा भारती के पति पर जानलेवा हमला हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बीमा भारती के पति अवधेश मंडल पूर्णिया में एक गांव में किसी मामले को लेकर पंचायती कराने गए थे। इसी दौरान एक युवक ने उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए पिस्तौल सटा दी। मामले में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। घटना अकबरपुर ओपी सोनमा गांव की है। बताया जा रहा है कि अवधेश मंडल सोनमा गांव में पंचायती कराने गए थे। उसी समय शंकर नामक युवक ने पिस्तौल दिखाकर जान से मारने की कोशिश की और धमकी भी दी है। मामले में उन्होंने युवक पर धमकी देने का आरोप लगाते हुए अकबरपुर ओपी में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

बीमा भारती जेडीयू की सीट से पूर्णिया के रुपौली से विधायक हैं। वहीं उनके पति भवानीपुर के पूर्व प्रखंड प्रमुख हैं। पुलिस के अनुसार अवधेश मंडल ने अपने उपर हुए जानलेवा हमले के बारे में एफआईआर दर्ज कराया है। इसमें दो नामजद और दो अज्ञात लोगों को अभियुक्त बनाया गया है। एफआईआर में लिखा गया है कि चारों ने जान से मारने की धमकी देते हुए पिस्तौल तानकर हमला किया. गांव के लोगों और निजी गार्ड से डरकर अपराधी भाग गए।

अवधेश मंडल पर हुए जानलेवा हमले की पुष्टि करते हुए धमदाहा के डीएसपी रमेश कुमार ने बताया कि रूपौली से जेडीयू विधायक बीमा भारती के पति अवधेश मंडल पर जानलेवा हमला हुआ है। हालांकि उन्हें किसी प्रकार का नुकसान नहीं पहुंचा है। जब तक अपराधी उनपर जानलेवा हमला करते तब तक उनके निजी गार्ड और गांव के लोगों ने उन्हें काबू कर लिया। मगर किसी तरह से अपराधी वहां से भागने में कामयाब रहे। मामले में अवधेश मंडल की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है। इसके पहले भी रुपौली थाना क्षेत्र में अवधेश मंडल पर जानलेवा हमला हो चुका है।