बिहार उपचुनाव 2022 के प्रचार का आज आखिरी दिन, तेजस्वी यादव गोपालगंज और मोकामा में पार्टी के उम्मीदवारों के लिए जनता से करेंगे वोट देने की मांग…।

बिहार उपचुनाव 2022 के प्रचार का आज आखिरी दिन है। मंगलवार शाम से प्रचार का शोर थम जाएगा। इस बीच आज ही सभी प्रत्याशियों के समर्थन में वोट की अपील जोर-शोर से की जाएगी। मुख्य रुप से इस उपचुनाव में भाजपा और राजद आमने-सामने है। महागठबंधन समर्थित राजद उम्मीदवार के पक्ष में आज तेजस्वी यादव दोनों जगहों पर जनसभा को संबोधित करेंगे।

मोकामा और गोपालगंज में उपचुनाव हो रहा है। दोनों सीटों पर राजद ने अपने उम्मीदवार उतारे हैं। आज मंगलवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आजेडी उम्मीदवार के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रचार के आखिरी दिन तेजस्वी दोनों जगह जमकर बरसेंगे, ऐसी उम्मीद जतायी जा रही है। उनके साथ जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, जदयू संसदीय बोर्ड के चेयरमेन उपेंद्र कुशवाहा और आरजेडी के कद्दावर नेता अब्दुलबारी सिद्दीकी भी नजर आएंगे।

मोकामा में कार्यक्रम
मोकामा में राजद ने अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी को मैदान में उतारा है। अनंत सिंह की सदस्यता खत्म होने के बाद ही ये सीट खाली हुई है। अनंत सिंह फिलहाल जेल में हैं। उनकी पत्नी के पक्ष में वोट की अपील करने तेजस्वी यादव मोकामा आज जाएंगे। मोकामा में मकेर और घोसवारी की जनसभा को संबोधित करने के बाद तेजस्वी यादव गोपालगंज जाएंगे। गोपालगंज में भी वो जनसभा को संबोधित करेंगे।

गोपालगंज में कार्यक्रम
गोपालगंज में राजद ने मोहन प्रसाद गुप्ता को उम्मीदवार बनाया है। राजद प्रत्याशी के लिए मंगलवार को तेजस्वी यादव गोपालगंज के उचका गांव के मेला मैदान में जनसभा करेंगे बता दें कि तेजस्वी यादव इससे पहले जादोपुर आकर जनसभा को संबोधित कर चुके हैं। उन्होंने शहर में रोड शो भी किया था और भाजपा पर जमकर बरसे थे।