हाथरस में हुए सड़क हादसे में 20 से ज्यादा लोगों को आई चोट, 7 की हालत बताई जा रही गंभीर….

उत्तर प्रदेश में शनिवार के दिन की शुरुआत कई बड़े हादसों के साथ हुई है। बरेली और मथुरा के बाद हाथरस से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है। यहां हाथरस के अलीगढ़-एटा मार्ग पर तेज रफ्तार से आ रहा एक ट्रक अचानक अनियंत्रित हो गया। ट्रक ने एक वाहन को टक्कर मारी, जिसके बाद एक के बाद एक 11 वाहन आपस में भिड़ गए। हादसे में 20 से अधिक लोग घायल हुए हैं।

यूपी के हाथरस जनपद में सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत अलीगढ़-एटा मार्ग पर गांव फुलरई के पास शुक्रवार देर रात एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर एक वाहन से टकरा गया। जिसके बाद सड़क पर 11 वाहन आपस में भिड़ गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को क्षतिग्रस्त वाहनों से बाहर निकाला।

सड़क हादसे में 20 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस ने 7 गंभीर लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है। थाना सिकंदराराऊ प्रभारी ने बताया कि, देर रात ट्रक हादसे में 8 लोग घायल हुए, सभी को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया था। जहां से सभी लोगों को रेफर कर दिया गया है।

हादसे के बाद 3 घंटे तक लगा रहा जाम
हादसे में कई वाहन आपस में भिड़ गए थे, जिसे 3 घंटे तक सड़क पर जाम लगा रहा।पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाकर जाम को खुलवा दिया है। साथ ही मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।