आईटी के गाडी पर लगा मिला भाजपा का स्टीकर, हेमंत सोरेन ने कहा डूब मरो…………..जानिए पूरा मामला।

आयकर विभाग की टीम ने शुक्रवार को झारखंड के दो विधायकों के घर छापेमारी की। विधायक प्रदीप यादव और एमएलए अनूप सिंह के घर जिन दो गाड़ियों से IT के अधिकारी छापेमारी करने पहुंचे थे, उनमें से एक गाड़ी पर बीजेपी का स्टीकर लगा हुआ था। बाद में आनन-फानन में गाड़ी पर से बीजेपी का स्टीकर हटाया गया। इस मामले को लेकर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। हेमंत सोरेन ने पलामू में आयोजित सभा के दौरान कहा है कि इन लोगों को डूब मरना चाहिए।

दरअसल, अनूप सिंह और प्रदीप यादव कांग्रेस के विधायक हैं। दोनों विधायकों के ठिकानों पर आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी की। पोड़ैयाहाट विधायक प्रदीप यादव, बेरमो विधायक अनूप सिंह और नेता शिवशंकर यादव के ठिकानों पर शुक्रवार की सुबह आयकर विभाग की टीमें पहुंची और छापेमारी की। बिहार और झारखंड की टीमों ने गोड्डा, रांची के कांके रोड और डोरंडा स्थित ठिकाने पर ये छापेमारी की है।

छापेमारी के लिए पहुंची IT की टीम की दो गाड़ियों में से एक पर बीजेपी का स्टीकर लगा हुआ था। जिसे मुद्दा बनाते हुए सीएम हेमंत सोरेन ने बीजेपी पर हमला बोला है। हेमंत सोरेन ने ट्विट कर लिखा है कि ‘झारखंड में IT विभाग का पदाधिकारी भाजपा की गाड़ी में छापा मारने जाते हैं। यह लोग अपना मुंह काला करके घूम रहे हैं और दूसरों को नैतिकता सीखा रहे हैं। शर्म आनी चाहिए इन्हें। संवैधानिक संस्थाओं का चोला पहन कर यह लोग जनादेश को ठेंगा दिखा रहे हैं। ऐसी सामंतवादी लोगों को पहचान कर रखिये’।

बता दें कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को गुरुवार को ईडी के सामने पेश होना था, लेकिन वह नहीं गए। हेमंत सोरेन ने कहा था कि मुझे समन मत भेजिए, सीधे गिरफ्तार करके दिखाइये। बीजेपी को लगता है कि जेल में डालकर डरा देंगे। हम इस साजिश का माकूल जवाब देंगे। जनता हमारे साथ है तो कोई भी लड़ाई लड़ने को तैयार हैं। उन्होंने BJP पर हमला बोलते हुए कहा कि CBI और ED का इस्तेमाल हथियार के तौर पर किया जा रहा है। वे हमारी सरकार का बाल भी बांका नहीं कर सकते और हम पांच साल पूरा करेंगे।