अटल पथ के शिवपुरी में लगी भीषण आग, दमकल की कई गाड़ियों के मशकत से आग पर पाया जा सका काबू…

पटना: राजधानी पटना के अटल पथ स्थित शिवपुरी इलाके के सब्जी मंडी के पास दोपहर में अचानक काले धुओं से पूरा इलाका ढक सा गया। कपिला कमर्शियल पैलेस मैं मौजूद शेरा जिम में अचानक से आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। जिम में लगी आग ने अपने जद में इस बिल्डिंग में मौजूद अन्य कार्यालय और दुकानों को भी ले लिया है।

हालांकि इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। मामले की जानकारी मिलते ही आधा दर्जन से ज्यादा दमकल की गाड़ियां और दर्जनों की संख्या में मौजूद अग्निशमन विभाग के कर्मी कपिला पैलेस में लगी आग को बुझाने की जुट गए। हालांकि इस हादसे में लाखों रुपए के सामानों के नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

मौके पर मौजूद अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों को आग पर काबू पाने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। संकरी गली होने के कारण और भीड़ की वजह से आग पर काबू पाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा। दरअसल इलाके में लगी आग की जानकारी जैसे ही स्थानीय लोगों को मिली तो सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंच गए।

मौके पर सैकड़ों लोगों की मौजूदगी और संकरी गली होने के कारण अग्निशमन विभाग के व्हीकल अंदर नहीं जा पा रहे थे। दमकल की गाड़ी को इंट्री कराने में पसीने छूट रहे थे। घंटों से लगी आग पर खबर लिखे जाने तक अग्निशमन विभाग के दर्जनों कर्मी काबू पाने की कोशिश करते नजर आए हैं।