जन सुराज पदयात्रा के 48वें दिन प्रशांत किशोर पहुंचेंगे पूर्वी चंपारण, शिविर में बोले प्रशांत- राज्य की तिजोरी की चाबी जिम्मेदार हाथों में सौंपने की ताकत आपके वोट में हैं।

**

सतभेरवा गांव ,पश्चिम चंपारण।

जन सुराज पदयात्रा के 48वें दिन की शुरुआत पश्चिम चंपारण जिले के मझौलिया पंचायत के सतभेरवा गांव स्तिथ जन सुराज पदयात्रा शिविर सभा से हुई। सभा को संबोधित करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा, “नेता आते हैं तो वह दिखाते हैं कि उनकी ताकत कितनी है, उसके साथ लोग कितने हैं। यह पूरा अभियान हमारी ताकत दिखाने का नहीं है, यह अभियान है जनता को उनकी ताकत का एहसास कराने का। आपको आपके एक-एक वोट की कीमत को समझना होगा। आपके राज्य की तिजोरी की चाबी किसको देनी है, यह आपका वोट निर्धारित करता है। जब आप अपने घर की तिजोरी की हिफाजत के लिए जिम्मेदार व्यक्ति के हाथों में उसे सौंपते हैं, तो फिर पूरे राज्य की तिजोरी किसी गलत व्यक्ति के हाथ में कैसे सौंप सकते हैं?”

जन सुराज पदयात्रा आज मझौलिया से चलकर बैथानिया भानाचक पहुंची, स्थानीय लोगों ने प्रशांत किशोर समेत सभी पदयात्रियों का भव्य स्वागत किया व कुछ दूरी तक पदयात्रा का हिस्से बने। पदयात्रा आज जावाकटिया, मझारिया शेख से होते हुवे पूर्वी चंपारण जिले में प्रवेश करेगीं। पूर्वी चंपारण के पहाड़पुर प्रखंड के धाप टोला, परऊ टोला होते हुवे मखानिया में रात्रि विश्राम के लिए रुकेगी।