कल से राजद के प्रदेश कार्यालय में होगा जनता दरबार का आगाज, दोपहर 1 से 3 बजे तक सुनी जाएगी लोगो की फरियाद।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दरबार कार्यक्रम के तर्ज पर अब राजद के प्रदेश कार्यालय में भी जनता दरबार लगेगा। उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के निर्देश पर इस नए सुनवाई कार्यक्रम की शुरुआत हो रही है। 22 नवंबर से राजद कोटे के मंत्री दोपहर एक बजे से लेकर तीन बजे तक लोगों की फरियाद सुनेंगे और उसके निवारण का हर संभव प्रयास करेंगे।

तेजस्वी यादव के निर्देश पर इस सुनवाई कार्यक्रम को लेकर राजद की ओर से एक पत्र भी जारी किया गया है। 22 नवम्बर से पटना के आरजेडी प्रदेश कार्यालय में ये कार्यक्रम आयोजित होगा। दोपहर 1 बजे से 3 बजे तक राजद कोटे के मंत्री लोगों की फरियाद सुनेंगे।

जानकारी के मुताबिक 22 नवंबर से शुरू हो रहे इस कार्यक्रम के तहत पहले दिन राजस्व और भूमि सुधार मंत्री आलोक मेहता और सूचना प्रोद्योगिकी मंत्री लोगों की जनसमस्याओं को सुनेंगे। बता दें कि राजद से पहले जदयू के मंत्री और बीजेपी के नेता भी समय-समय पर जनता दरबार लगाकर लोगों की फरियाद सुनते रहे हैं। अब इसी तर्ज पर राजद ने भी जनता दरबार कार्यक्रम को शुरू किया है।

प्रदेश कार्यालय में होगा कार्यक्रम
बता दें कि 22 नवंबर को पार्टी के वीरचंद पटेल मार्ग स्थित प्रदेश कार्यालय में दो विभागों के मंत्री जन सुनवाई करेंगे। मंगलवार को राजस्व एवं भूमि सुधार तथा गन्ना उद्योग विभाग के मंत्री आलोक कुमार मेहता एवं सूचना प्रौद्योगिकी विभाग के मंत्री मोहम्मद इसराइल मंसूरी अपने अपने विभाग से जुड़ी जन सरोकार की समस्याओं और शिकायतों का निराकरण करेंगे। दोनों मंत्रियों से आम जन अपनी-अपनी समस्याओं और शिकायतों का लिखित आवेदन, आवश्यक संलग्न के साथ समाधान की पहल के लिए आप संपर्क कर सकते हैं।