बिहार प्रशासनिक सेवा के 25 अफसरों का तबादला कर दिया गया है, इन-इन क्षेत्रो में हुआ तबादला…..

बिहार प्रशासनिक सेवा के 25 अधिकारियों का स्थानांतरण किया गया है। इनमें सात जिला परिवहन पदाधिकारी शामिल हैं। सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से बुधवार को इसकी अधिसूचना जारी की गई। कई जिलों में डीटीओ के खाली पदों को भी भरा गया है।

किनका हुआ तबादला….

सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से जारी अधिसूचना के मुताबिक जिला पंजायती राज पदाधिकारी के पद पर तैनात रंजन कुमार को पटना में जिला भू-अर्जन पदाधिकारी की जिम्मेदारी दी गई है। जबकि सिवान के लेखा प्रशासन निदेशक मृत्युंजय कुमार को राज्य स्वास्थ्य समिति का प्रशासी पदाधिकारी बनाया गया है। पंचायती राज विभाग के उप सचिव नजर हुसैन को बिहार स्वास्थ्य सेवाएं एवं आधारभूत संरचना निगम (बीएसएमआइसीएल) के मुख्य महाप्रबंधक बनाया गया है। जबकि आपदा प्रबंधन विभाग के विशेष कार्य पदाधिकारी रविन्द्र कुमार को महाप्रबंधक (प्रोक्योरमेंट) के पद पर तबादला किया गया है।

अनिल कुमार दास को नालंदा का डीटीओ बनाया गया…..

सामान्य प्रशासन विभाग की तरफ से जो अधिसूचना जारी की गई है उसके मुताबिक बीएसएमआइसीएल के महाप्रबंधक सुधीर कुमार को स्वास्थ्य विभाग में संयुक्त सचिव के पद पर तबादला किया गया है। जबकि बीएसएमआइसीएल के महाप्रबंधक (आपूर्ति) रजनीकांत को मुख्य महाप्रबंधक एसएफसी के पद पर पदस्थापित किया गया है। चंदन चौहान को डीटीओ कैमूर, गणेश कुमार का जिला भू-अर्जन पदाधिकारी पूर्वी चंपारण के पद पर तबादला किया गया है। इसके साथ ही अनिल कुमार दास को डीटीओ नालंदा, हरिनारायण पासवान को संयुक्त सचिव आपदा, वहीं शशिशंकर को डीएसओ नालंदा, जबकि शैलेश दास को डीटीओ औरंगाबाद, जबकि बालमुकंद प्रसाद को डीटीओ कटिहार, बालेश्वर प्रसाद को जिला भू-अर्जन पदाधिकारी दरभंगा तो तेजनारायण राय को जिला भू-अर्जन पदाधिकारी खगड़िया के पद पर तैनात किया गया है। जबकि इजतबा हुसैन को जिला भू-अर्जन पदाधिकारी औरंगाबाद के पद पर तबादला किया गया है।