आज-कल प्रेमी-जोड़ी दो दिन के प्यार के चक्कर मे माँ-बाप के बरसों के प्यार और समर्पण को ठुकराने को तैयार हो जाते है… एसा ही एक मामला सामने आया है….

टना एयरपोर्ट से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसमे प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आया है । बिहार पुलिस ने घर से भागकर दिल्ली जाने वाली एक लड़की को गिरफ्तार किया।

बाद में बिहार पुलिस की महिला जवान ने लड़की को उसके परिजनों को सौंप दिया। लड़की सिवान की बताई जाती है और भागकर दिल्ली जा रही थी। परिजनों की शिकायत पर बिहार पुलिस एक्शन में आई और वह पटना एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर ली गई।

इस मामले में बिहार पुलिस ने बताया कि लड़की घर से भागकर दिल्ली जा रही थी। उसके बॉयफ्रेंड ने उसके लिए हवाई जहाज का टिकट कटवाया था। परिवार के लोगों को इस बात की भनक लग गई। फिर क्या था वे लोग भी पीछे-पीछे पटना एयरपोर्ट पहुंच गए। परिवार वालों के पटना एयरपोर्ट पहुंचने से पहले लड़की एयरपोर्ट में इन कर चुकी थी। मां बाप ने पुलिस वालों से बार-बार गुहार लगाई और लड़की को बाहर लाने को कहा।

पुलिस वालों ने पहले तो साफ मना कर दिया लेकिन घंटों ड्रामा होने के बाद जब फ्लाइट आने ही वाली थी तब थानेदार विनोद कुमार पीटर ने हवाई अड्डा के अधिकारियों से बात कर युवती को बाहर निकलवाया और परिजनों को सौंप दिया। थानेदार ने बताया कि युवती को उसके परिजन अपने साथ सीवान लेकर चले गए।