पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एटीएम काटने की सूचना पर पुलिस आननफानन मौके पर पहुंची तो एटीएम केबिन में शातिर बदमाश की जगह प्रेमी जोड़ा…पुलिस ने प्रेमी जोड़े को पूछताछ के बाद छोड़ दिया…

कंकड़बाग थाना पुलिस को बुधवार रात को सूचना मिली कि शालीमार मोड स्थित एटीएम को काटने का प्रयास किया जा रहा है। सूचना पर पुलिस जवान मौके पर पहुंचे लेकिन वहां एटीएम काटते कोई नहीं मिला बल्कि एक प्रेमी जोड़ा एटीएम केबिन में था। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों से पूछताछ में जुट गई। पूछताछ में सामने आया कि लड़का और लड़की मेडिकल के छात्र हैं। पुलिस ने पूछताछ और सत्यपान के बाद दोनों को छोड़ दिया।

पुलिस को एटीएम काटने की सूचना देर रात ढाई बजे एटीएम कंट्रोल रूम के कर्मी ने दी थी। एटीएम कंट्रोल रूम में बैठे कर्मी सीसीटीवी कैमरे से एटीएम की निगरानी कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने एटीएम केबिन में लड़का-लड़की को देखा। दोनों एटीएम के केबिन में काफी देर से थे। दोनों न पैसे निकाल रहे थे और न ही बाहर जा रहे थे। दोनों की भूमिका संदिग्ध लगने पर कंट्रोल रूम में बैठे कर्मी ने फौरन कंकड़बाग थाने में फोन कर सूचना दी कि एटीएम काटने का प्रयास किया जा रहा है। सूचना पर पुलिस पहुंची तो प्रेमी जोड़ा पुलिस को देखकर सहम गया।