बिहार में बिजली बिल की गड़गड़ी का मामला कोई नया नही…बिहार के लोग बिजली कट से अधिक बिजली बिल को लेकर परेशान रहते है… मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दरबार में आज बिजली बिल की गड़बड़ी का एक ऐसा ही मामला सामने आया…

जनता दरबार में आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बुजुर्ग की समस्या को सुनकर हैरत में पड़ गए। बिजली का बिल माफ करने की गुहार लेकर जनता दरबार में पहुंचा बुजुर्ग व्यक्ति सीएम के सामने ही फफक-फफक कर रोने लगा।

बुजुर्ग की हालत देख सीएम नीतीश अचरज में पड़ गए और कहा कि रोइए मत अपनी बात बताइए। आपको क्या लग रहा है कि जो बिजली का बिल भेजा गया है वह ज्यादा है। सीएम के इस सवाल पर बुजुर्ग व्यक्ति सिर्फ रोए जा रहा था। जिसके बाद सीएम काफी देर तक बिजली बिलों को देखते रहे। काफी देर तक बिजली बिलों को देखने के बाद इसके बाद सीएम ने फरियादी से पूछा कि क्या काम करते हैं कि इतना ज्यादा बिजली बिल आ रहा है। बुजुर्ग ने बताया कि वे कोई ऐसा काम नहीं करते हैं कि इतना बिजली का बिल आए, ये घर का बिजली बिल है। बुजुर्ग ने कहा कि कहां से इतना बिजली बिल जमा करें, गरीब आदमी हैं।

इसके बाद सीएम ने पास खड़े अधिकारी को कहा कि फोन लगाओ तो जरा बिजली वाले को। फोन पर मौजूद अधिकारी से बात करते हुए सीएम ने कहा कि ‘ हैलो..ये पश्चिम चपांरण से एक व्यक्ति आए हैं हारूण मियां.. बिजली का जो बिल आ रहा है वह गलत आ रहा है बेचारे को.. बहुत दिन से इ कह रहा है.. हम देख रहे हैं.. कमाल है.. घर का इतना ज्यादा बिजली बिल.. 42,821.. 53,181.. 89 हजार.. इ क्या है.. 2021 में इसका बिजली बंद कर दिया गया.. पूरा दिखवाइगा न तो.. घर का बिल है.. बेचारा गरीब है.. घर में इतना बिजली कैसे खर्चा होगा.. देख लीजिए..देख लीजिए..हारुण मिया हैं देख लीजिए।