यहां मिल रही है सस्ते दाम पर सेकंड हैंड महंगी और लग्जरी गाड़ियां, लोन पर भी उपलब्ध….

अधिकांश लोगों को अमूमन महंगी और लग्जरी गाड़ियों का शौक होता है, पर बजट कम होने के कारण वे नई गाड़ियों की खरीदारी नहीं कर पाते हैं। ऐसे में अगर आप भी गाड़ियों का शौक रखते हैं तो यह खबर आपके काम की है। बहुत सारे ऑनलाइन वेबसाइट और ऐप के माध्यम से भी लोग इस्तेमाल की हुई गाड़ियां खरीदते हैं।

पटना की बात करें तो यहां आपको विभिन्न जगहों पर सेकंड हैंड गाड़ियां मिल जाएंगी। उन्हीं में एक जगह है सिपारा पुल के आगे दसरथा मोड़। सागर एंटरप्राइजेज के नाम से चलने वाली सेकंड हैंड गाड़ियों की यह दुकान सिपारा पुल और बेऊर जेल के बीच मेन रोड पर ही स्थित है। यहां आपको एक से एक गाडियां सस्ती कीमत पर मिल जाएंगी।

डॉक्यूमेंटेसन  के लिए नहीं लगाने पड़ेंगे चक्कर…

सेकंड हैंड गाड़ियों का बाजार लगाने वाले सागर एंटरप्राइजेज के मालिक अजय कुमार बताते हैं कि इंश्योरेंस से लेकर ट्रांसफर तक प्रत्येक कार्य वे कस्टमर को कर के ही गाडियां बेचते हैं। ग्राहकों को पेपर वर्क के लिए परिवहन कार्यालय चक्कर नहीं लगाना पड़ता है। अजय बताते हैं कि यहां 2 लाख से लेकर 20 लाख तक की विभिन्न गाडियां उपलब्ध हैं, ग्राहक अपनी पसंद और बजट के मुताबिक, गाड़ियों का चुनाव कर सकते हैं।

लोन पर भी उपलब्ध है सेकंड हैंड गाडियां…

अजय कुमार की मानें तो यहां पर उपलब्ध 50 से भी ज्यादा गाड़ियों पर आपको लोन और ईएमआई की सुविधा मिल जाएगी। इसके लिए कस्टमर को गाड़ी की कीमत का 30 से 40 प्रतिशत मूल्य डाउनपेमेंट के रूप में चुकाना होता है।