गंगा स्नान को गए चार लड़के गंगा नदी में डूबे,एक युवक की मौत की खबर…..

राजधानी पटना से निकल कर सामने आ रही है। जहां गंगा स्नान को गए चार लड़के गंगा नदी में डूब गए।  इस घटना में एक युवक की मौत हो गयी, जिसको एसडीआरएफ की टीम ने गंगा नदी में तलाश कर बाहर निकाला। वहीं, बाकी के तीन दोस्तों को स्थानीय लोगों व एसडीआरएफ की मदद से बचा लिया गया है। इस घटना में मृतक की पहचान रामकृष्णानगर थाना क्षेत्र के रहने वाले डब्लू कुमार के पुत्र 17 वर्षीय नीरज कुमार के रूप में हुई।

वहीं, इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि नीरज अपने दोस्तों के साथ एनआइटी घाट घूमने आया था, लेकिन इसी बीच खेल-खेल में सभी ने नहाने का प्लान बना लिया और गंगा नदी में कूद गये।  गंगा नदी में ही चारों दोस्त मस्ती करने लगे, इसी दौरान चारों पानी में डूबने लगे। सभी को डूबता देख स्थानीय लोगों ने छलांग लगायी और कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी। लोगों के प्रयास से तीन दोस्तों को तो बचा लिया गया, वहीं नीरज डूब गया।

नीरज कुमार अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था। घटना की जानकारी के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। नीरज के परिजनों ने बताया कि, वो अपने दोस्तों के साथ गंगा में नहाने गया था। हादसा कैसे हुआ इसके बारे में उन्हें भी कुछ जानकारी नहीं है। किसी ने फोन करके नीरज के डूबने के बारे में बताया तो हमलोग गंगा घाट पहुंचे. पुलिस मामले की जांच कर रही है।