बागेश्वर धाम वाले बाबा पंडित धीरेंद्र शास्त्री का पटना आगमन हो चुका…

बाबा धीरेंद्र शास्त्री के पटना पहुंचते हैं भाजपा सांसद और बॉलीवुड अभिनेता मनोज तिवारी ड्राइवर बने हुए नजर आए। मनोज तिवारी ने बाबा धीरेंद्र शास्त्री की कार को ड्राइव किया और पटना एयरपोर्ट से होटल पनास तक उनको कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में पहुंचाया। इस दौरान मनोज तिवारी ने कहा कि यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि मैं बाबा धीरेंद्र शास्त्री का ड्राइवर बना हूं। हमारा संस्कार और हमारा सभ्यता यह कहता है कि हम साधु संत की सेवा करें।

वही तेज प्रताप यादव समेत राजद नेताओं की तरफ से किए जा रहे विरोध पर मनोज तिवारी ने कहा कि आखिरकार भगवान का कौन विरोध कर सकता है। भगवान और साधु संत का विरोध करना बिहार की संस्कृति नहीं रही है। इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों से निवेदन है कि वह कथा का श्रवण करें और पंडित धीरेंद्र शास्त्री का स्वागत करें। पंडित धर्मेंद्र शास्त्री कोई भी असंवैधानिक बात नहीं कहते हैं और सभी को अपने धर्म का प्रचार करने का अधिकार संविधान में है।

वहीं, तेज प्रताप यादव को लेकर मनोज तिवारी ने कहा कि मैं उनसे बात करूंगा उनको फोन करूंगा और उनको वह बागेश्वर कथा श्रवण के लिए आमंत्रित करूंगा। बाबा का विरोध करना कहीं से भी उचित नहीं है। यह कोई गलत बात नहीं कहते है। इसलिए वो आए नौबतपुर और बाबा की बातों को सुनें उनकी सभी दुविधा दूर हो जाएगी।