बिहार राज्य खेल प्राधिकरण द्वारा 19 और 20 मई 2023 को ज्ञान भवन, पटना में किया जा रहा दो दिवसीय स्पोर्ट्स कान्क्लेव 2.0 का आयोजन…

बिहार राज्य खेल प्राधिकरण
पाटलिपुत्र खेल परिसर , कंकड़बाग , पटना

संवाददाता सम्मेलन – आमंत्रण
बिहार राज्य खेल प्राधिकरण द्वारा 19 और 20 मई 2023 को दो दिवसीय स्पोर्ट्स कान्क्लेव 2.0 का आयोजन ज्ञान भवन, पटना में किया जा रहा है । इस कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन बिहार के माननीय उप मुख्यमंत्री  तेजस्वी प्रसाद यादव 19 मई को प्रातः 10 बजे करेंगे तथा सम्मानित अतिथि के रूप में  जितेंद्र कुमार राय ,माननीय मंत्री ,कला, संस्कृति एवं युवा विभाग ,बिहार मौजूद रहेंगे ।
देश के प्रमुख ओलंपियन ,खेल प्रशिक्षक ,खेल विशेषज्ञ तथा खेल प्रबंधक इस दो दिवसीय स्पोर्ट्स कान्क्लेव में बिहार में खेल और खिलाड़ियों के सर्वांगीण विकास पर अपने विचार और सुझाव रखेंगे ।
इस स्पोर्ट्स कान्क्लेव के संदर्भ में, बिहार राज्य खेल प्राधिकरण के महानिदेशक  रवीन्द्रण शंकरण और अन्य आमंत्रित विशेषज्ञों द्वारा विस्तृत जानकारी देने के लिए 18 मई को संध्या 4 बजे बिहार राज्य खेल प्राधिकरण,पाटलिपुत्र खेल परिसर,कंकड़बाग पटना में एक संवाददाता सम्मेलन का आयोजन किया गया है । आप सभी पत्रकार बंधुओं का इस संवाददाता सम्मेलन में स्वागत है तथा बिहार में खेल और खिलाड़ियों के सर्वांगीण विकास में आपकी उपस्थिति और सहयोग अपेक्षित है ।
धन्यवाद !
संवाददाता सम्मेलन की तारीख – 18 मई 2023
समय – संध्या 4 बजे , स्थान – पाटलिपुत्र खेल परिसर , कंकड़बाग पटना