कोरोना से ठीक हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, पटना एम्स से डिस्चार्ज

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कोरोना को मात दे दी है। उनकी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें पटना एम्स से डिस्चार्ज कर दिया गया। वहीं जायसवाल की मां और पत्नी भी कोरोना संक्रमित पायी गयी थी, लेकिन अभी उनका इलाज चल रहा है। आपको बता दें संजय जायसवाल पत्नी, मां के साथ 5 दिन पहले कोरोना से संक्रमित पाये गये थे।

प्रदेश अध्यक्ष ने फेसबुक के जरिये दी जानकारी

कोरोना निगेटिव होने के बाद संजय जायसवाल ने फेसबुक पर लिखकर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि ’आप सभी की शुभकामना एवं आशीर्वाद से मैं करोना नेगेटिव हो गया हूं। 14 दिन अभी क्वारंटाइन में रहना है।फिर भी आज मोतिहारी जिला अधिकारी से बात कर बंजरिया के लिए नावों की व्यवस्था मैंने करा दी है और अगर पानी बढ़ता है तो बाकी व्यवस्थाएं भी शुरू हो जाएंगी। मंत्री नित्यानंद राय जी का भी धन्यवाद कि उन्होंने मेरे बंजरिया में एनडीआरएफ की टीम भेज दिया।

बेतिया के मेडिकल सेंटर की तारीफ की

उन्होंने लिखा कि बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल सेंटर के आइसोलेशन वार्ड की तस्वीरें भेज रहा हूं। आप खुद ही फैसला करें कि हम लोगों ने काम किया है या नहीं। करोना मरीज होने का यह फायदा हुआ है कि सीरियस मरीजों का क्या इलाज का प्रोटोकॉल दुनिया में चल रहा है वहमैं जान गया हूं और यह सब चीजें बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज में भी शुरू हो रही हैं. इसलिए चंपारण वासियों से मेरा अनुरोध होगा कि अगर ऑक्सीजन का स्तर 93 से कम आता है तो बेतिया आइसोलेशन वार्ड में आ जाएं. बिना किसी कारण के कृपया जांच नहीं कराएं नहीं तो जांच स्थल पर ही आपके संक्रमण का खतरा है. बेतिया में चंपारण वासियों के लिए जिनका ऑक्सीजन स्तर ठीक है उनकी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा घर पर ही करोना इलाज की सुविधा शीघ्र शुरू हो रही है. इन सब कार्यों में व्यक्तिगत दिलचस्पी लेने के लिए बेतिया के जिलाधिकारी को बहुत-बहुत धन्यवाद।