बॉलीवुड प्रोड्यूसर करीम मोरानी का निकला कोरोना पॉजिटिव, अस्‍पताल में भर्ती, उनकी दोनों बेटी को भी कोरोना

‘राजा हिंदुस्‍तानी’ चेन्नई एक्‍सप्रेस’,और ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ जैसी फिल्‍में प्रोड्यूस कर चुके करीम मोरानी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. करीम की दोनों बेटियां जोया मोरानी और शाजा मोरानी पहले ही कोरोना के टेस्‍ट में पॉजिटिव आ चुकी हैं. दोनों बेटियों के पॉजिटिव आने के बाद प्रोड्यूसर का भी टेस्‍ट किया गया, जिसमें वह पॉजिटिव आए हैं. करीम मोरानी को इलाज के लिए मुंबई के नानावती अस्पताल में रखा गया है.

पहले दोनों बेटियों को हुआ था कोरोना

करीम मोरानी की बेटी शाजा मोरानी को सबसे पहले कोरोना के लक्षणों के बाद जांच के लिए भेजा गया था. शाजा का टेस्‍ट पॉजिटिव आने के बाद उनकी दूसरी बेटी जोआ मोरानी को भी कोरोना वायरस- कोविड 19 संक्रमण पॉजिटिव पाया गया. दोनों बेटियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके पूरे परिवार का टेस्‍ट कराया गया. सोमवार सुबह पहले करीम मोरानी की बेटी शाजा मोरानी का मुंबई के नानावटी अस्पताल में टेस्ट कराया गया और वह कोरोना पॉजिटिव पाई गईं. दोपहर बाद उनकी दूसरी बेटी जोआ मोरानी को भी इसी अस्पताल लाया गया था. जहां जांच के बाद वह भी पॉजिटिव निकलीं. दोनों बेटियों के बाद अब करीम खुद भी इस वायरस से ग्रसित पाए गए हैं.

पूरी इमारत सील

मुंबई की जिस बिल्डिंग में करीम का परिवार रहता है, पूरी इमारत को सील कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि करीम परिवार के सभी नौ लोगों का कोरोना टेस्ट होगा.