कोरोना वॉरियर्स पर हुए हमलों पर भड़के बिहार DGP, बोले- ऐसे लोगों का नाम गुंडा पंजी में होगा दर्ज

बिहार के औरंगाबाद में स्वास्थ्य कर्मियों के दल पर बुधवार को हुए हमले और मोतिहारी में बीडीओ पर हमला करने वाले पर बिहार के DGP ने दो टूक जवाब देते हुए कहा कि  कि जो लोग ऐसा करेंगे उनको जेल में सड़ा देंगे.     बता दे कि गोह थाना क्षेत्र के एकौनी गांव की इस घटना में स्वास्थ्य परीक्षण करने पहुंची टीम के कई कर्मियों को चोटें भी आईं.वही मोतिहारी में लोगों को जागरूक करने गए अफसरों पर ग्रामीणों ने हमला किया, इसमें बीडीओ घायल हो गए थे.

25 लोग जेल भेजे गए

डीजीपी गुप्तेश्वर् पांडेय ने बताया कि औरंगाबाद की घटना में 25 लोग जेल भेजे गए हैं और फरार लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की जाएगी. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों का नाम गुंडा पंजी में भी दर्ज होगा और स्पीडी ट्रायल के जरिये सजा दिलाई जायेगी।

स्वास्थ्यकर्मियों,पुलिस पर ग्रामीणों ने किया था हमला

कोरोना संदिग्ध की सूचना मिलने पर औरंगाबाद के गोह थाना क्षेत्र के एकौनी गांव पहुंचे स्वास्थ्य कर्मियों और पुलिस पर गांव के लोगों ने हमला कर दिया था. गांव के लोगों ने एसडीपीओ राजकुमार तिवारी और उनके साथ मौजूद पुलिस के जवानों को भी पीटा. हालांकि इसकी सूचना मिलने पर पहुंचे डीएम सौरभ जोरवाल और एसपी दीपक बरनवाल ने पुलिस बल के साथ ग्रामीणों को खदेड़ा. एसडीपीओ के अलावा कई पुलिसकर्मी, आयुष चिकित्सक डॉ. अर्जुन कुमार, एएनएम नीलू कुमारी, केयर मैनेजर अनूप कुमार मिश्रा, ड्राइवर सूरज कुमार भी घायल हो गए थे.

मोतिहारी में हमले में बीडीओ घायल

वही मोतिहारी जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण के साथ ही एईएस का खतरा भी मंडरा रहा है. डीएम एस. कपिल अशोक के निर्देश पर अधिकारियों बुधवार को हरसिद्धि प्रखंड के जागापाकड़ गांव के भैयाटोला में एसडीओ और बीडीओ लोगों को समझाने पहुंचे थे. चर्चा के दौरान उग्र ग्रामीणों ने हमला कर दिया, जिससे बीडीओ और दो पुलिसकर्मी घायल हो गए थे.