दिल्ली में पिज्जा डिलिवरी ब्वॉय कोरोना को निकला पॉजिटिव, 72 परिवार क्वारनटीन, मालवीय नगर के कुछ इलाके सील

देश में लॉक डाउन के दौरान भी online खाना मंगाने की छुट मिली हुई थी लेकिन दिल्ली में एक पिज्जा डिलिवरी करने वाले शख्स की लापरवाही 72 परिवारों पर भारी पड़ गई है. दरअसल, यह शख्स कोरोना पॉजिटिव निकला है. इसके बाद साउथ दिल्ली के हौज खास और मालवीय नगर के 72 परिवारों को होम क्वारनटीन कर दिया गया है. इस के  साथ ही उसके संपर्क में आए 17 डिलिवरी ब्वॉय को भी क्वारनटीन किया गया है.

सभी 72 परिवारों की पहचान गुप्त

साउथ दिल्ली के डीएम बीएन मिश्रा ने बताया कि डिलिवरी ब्वॉय के संपर्क में 72 परिवार आए थे. अभी तक इन लोगों का टेस्ट नहीं किया गया है. सभी लोगों को होम क्वारनटीन किया गया है. अगर इन लोगों में कोरोना के लक्षण मिलते हैं तो इनकी जांच की जाएगी. हालांकि अधिकारियों ने इन सभी 72 परिवारों की पहचान गुप्त रखी गई है।

पिछले सप्ताह ही कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया

बताया जा रहा है कि यह पिज़्ज़ा हट में काम करने वाले डिलिवरी ब्वॉय मार्च के अंतिम सप्ताह तक ड्यूटी पर था और पिछले सप्ताह ही इसका कोरोना टेस्ट रिजल्ट पॉजिटिव आया है. अधिकारियों ने कहा कि वह पहले डायलिसिस के लिए एक अस्पताल का गया था और माना जा रहा है कि इसी दौरान वह संक्रमित हुआ होगा.मालवीय नगर के कुछ इलाकों को सील किया गया है.