कोरोना वायरस की चपेट में Indian Navy, टेस्ट में 21 नौसैनिक मिले पॉजिटिव

पूरे विश्व में कोरोना वायरस अपना पैर पसारता जा रहा है. भारतीय नौसेना के जवानों में भी इसके प्रसार का डर पैदा हो गया है. बताया जा रहा है कि नौसेना में 25 से अधिक कर्मियों के कोरोना टेस्ट हो चुके हैं और इनमें से 21 पॉजिटिव बताए जा रहे हैं.

कई की रिपोर्ट आनी अभी बाकी

आईएनएस आंग्रे, मुंबई में कई पॉजिटिव केस पाए गए हैं. हालांकि पॉजिटिव पाए गए कर्मियों की सटीक संख्या की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है. क्योंकि कई कोरोना संदिग्ध कर्मियों की जांच हुई थी जिनकी रिपोर्ट आनी अभी बाकी है. हालांकि अब इनकी संख्या पहले से ज्यादी आंकी जा रही है।

भारतीय सेना के डॉक्टर को भी कोरोना पॉजिटिव

देश में कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है. कोरोना वायरस के मरीजों का इलाज कर रहे स्वास्थ्यकर्मी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं. वहीं भारतीय सेना में शामिल अधिकारी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं. भारतीय सेना के एक लेफ्टिनेंट कर्नल रैंक डॉक्टर कोविड-19 से पॉजिटिव पाए गए हैं.

सेना में संक्रमितों की संख्या बढ़कर पांच हुई

भारतीय सेना के एक लेफ्टिनेंट कर्नल रैंक अधिकारी एंटी-कोविड ऑपरेशंस में डॉक्टर के रूप में अपनी सेवाएं दे रहे थे. हालांकि अब उन्हें कोविड-19 से संक्रमित पाया गया है. इसके साथ ही सेना में संक्रमितों की संख्या बढ़कर पांच हो गई है. सेना के सूत्रों ने कहा, ‘सेना के डॉक्टर को दिल्ली में सेना मुख्यालय के एक हिस्से में तैनात किया गया था और वे एंटी-कोविड अभियानों में शामिल थे.’