किस राज्य के अस्‍पताल से भागा कोरोना का मरीज ? पुलिस ने पकड़ने के लिए रखा 10,000 का इनाम

मध्य प्रदेश में कोरोना मरीजो की संख्या में तेजी से बढ़ रहे है और इंदौर में कोरोना से सबसे ज्यादा मौत हुई है। मध्य प्रदेश की सरकार ने इससे निपटने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। वही जबलपुर में राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत गिरफ्तार किये गये आरोपी को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां से वह रविवार को फरार हो गया. हाल ही में आरोपी में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई थी. एक अधिकारी ने बताया कि कोरोना वायरस से संक्रमित और रासुका के तहत गिरफ्तार किया गया आरोपी यहां अस्पताल से इलाज के दौरान फरार हो गया.

आरोपी चमका देकर फरार हो गया

जिला कलेक्टर भरत यादव ने बताया कि इस आरोपी और अन्य मरीजों को अस्पताल में सुपर स्पेशियलिटी सुविधा वाले वार्ड में स्थानांतरित किया जा रहा था, तब यह आरोपी वहां से चमका देकर फरार हो गया. उन्होंने बताया कि इन्दौर में स्वास्थ्यकर्मियों और पुलिस पर हमला करने पर चार आरोपियों को रासुका के तहत गिरफ्तार कर जबलपुर जेल भेजा गया था.जिला कलेक्टर ने लोगों से अपील की है कि फरार मरीज चूंकि कोरोना संक्रमित है इसलिए यदि किसी को उसके बारे में कोई सूचना मिलती है तो वह पुलिस को जरुर सूचना दे.

आरोपी के बारे में किया गया सतर्क

जबलपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अमित सिंह ने कहा कि फरार आरोपी की तलाश की जा रही है और उसकी सूचना देने वाले को 10,000 रुपये का ईनाम भी दिया जायेगा.उन्होंने बताया कि इसके साथ ही सभी चेक नाकों को आरोपी के बारे में जानकारी देकर सतर्क किया गया है. एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि फरार आरोपी की फोटो भी सोशल मीडिया में प्रसारित की गई है ताकि लोग उसे आसानी से पहचान सकें और अधिकारियों को इस बारे में सतर्क कर सकें.