कोरोना वायरस की चपेट में आए महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री, सांस लेने में दिक्कत होने के बाद अस्पताल में भर्ती

देश में लगातार कोरोना संकमितों की संख्या बढ़ रही है। वही महाराष्ट्र देश का पहला राज्य है जहाँ सबसे ज्यादा कोरोना वायरस से प्रभावित है। इसी बीच खबर आई है कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी  के एक वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री कोरोना वायरस की चपेट में हैं। अपने करीबियों और सुरक्षाकर्मियों के कोविड-19 पाए जाने के बाद मंत्री ने हाल ही में खुद को क्वारंटाइन कर दिया गया है

खुद को किया था क्वारंटाइन

उन्होंने 13 अप्रैल से खुद को क्वारंटाइन किया हुआ था। उनके बॉडीगार्ड और कुक सहित 16 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 13 अप्रैल को उनकी रिपोर्ट निगेटिव थी। हालांकि अब सांस लेने में दिक्कत होने के बाद एहतियात कदम उठाते हुए उन्होंने खुद को अस्पताल में भर्ती करा लिया है।

महाराष्ट्र में संक्रमितों की संख्या 6427 हुई

सूत्रों के अनुसार मंत्री को सांस लेने में ज्यादा तकलीफ होने के बाद निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसी बीच महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 6427 हो गई है जबकि 283 लोगों की मौत हो चुकी है। इसके अलावा केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले के घर के बाहर तैनात सिक्योरिटी गार्ड की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।