CRPF के 12 और जवान कोरोना संक्रमित, अभी 150 जवानों की रिपोर्ट आनी अभी बाकी

देश में लॉकडाउन और तमाम उपायों के बावजूद कोरोना वायरस तेजी से फैलती ही जा रही है. सरकार ने 3 मई को समाप्त हो रहा लॉकडाउन 17 मई तक के लिए बढ़ा दिया, लेकिन कोरोना की रफ्तार पर ब्रेक लगता नहीं दिख रहा. अब इस वायरस ने कोरोना कमांडोज को भी अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है.

CRPF के कई जवान कोरोना संक्रमित

पुलिस के बाद अब केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के भी कई जवान कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. शुक्रवार को सीआरपीएफ के 12 जवानों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई. इसके साथ ही कोरोना वायरस से संक्रमित सीआरपीएफ के जवानों की तादाद 122 पहुंच गई है. जबकि अभी 150 जवानों की जांच रिपोर्ट आनी अभी बाकी है.

31 बटालियन के हैं सभी जवान

सभी सीआरपीएफ की एक ही बटालियन, 31 बटालियन के हैं. यह बटालियन राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मयूर विहार फेज 3 में तैनात है. गौरतलब है कि सीआरपीएफ की 31 बटालियन के असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर मोहम्मद इकराम हुसैन की कोरोना के कारण 28 अप्रैल को मौत हो गई थी. इकराम ने उपचार के दौरान सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया था.

अमित शाह ने भी ट्वीट कर जताया था दुख

कोरोना के अर्धसैनिक बल तक पहुंचने से हड़कंप मच गया. 55 साल के हुसैन के निधन पर गृह मंत्री अमित शाह ने भी ट्वीट कर दुख जताया था. बता दें कि देश में कोरोना के मरीजों की तादाद लगातार बढ़ती ही जा रही है.