हमेशा कंट्रोवर्सी में रहने वाली किस एक्ट्रेस की बढ़ी मुसीबत, लॉकडाउन में दोस्त संग BMW की सवारी करना मॉडल को पड़ा महंगा

हमेशा कंट्रोवर्सी में रहने वाली एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे फिर से नई मुसीबत में फंसती नजर आ रही हैं. पूनम पांडे को मुंबई के मरीन ड्राइव में उनके एक दोस्त के साथ BMW कार में पकड़ा गया. दोनों को लॉकडाउन के नियमों को तोड़ने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है और दोनों के खिलाफ FIR भी दर्ज की गई है.जिस समय पुलिस ने पूनम पांडे को पकड़ा वे अपने 46 वर्षीय साथी सैम अहमद के साथ कार में थीं. उनपर बिना किसी कारण लॉकडाउन में बाहर निकलने और लॉकडाउन के नियमों का पालन ना करने का आरोप है.

IPC की धारा 269 और 188 के तहत मुकदमा दायर

मुंबई के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर मृत्युंजय हीरेमठ ने PTI से बातचीत के दौरान बताया- पूनम पांडे (29) और सैम अहमद बॉम्बे (46) के खिलाफ नेशनल डिजास्टर एक्ट के अंतरगत IPC की धारा 269 और 188 के तहत मुकदमा दायर किया गया है. बता दें कि धारा 269 के तहत किसी शख्स पर बीमारी और इन्फेक्शन को अपनी गैर जिम्मेदारी की वजह से फैलाने और दूसरे की जान को खतरे में डालने का आरोप लगता है. जबकि धारा 189 के तहत शख्स पर सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन ना करने का आरोप लगता है और आरोपित शख्स पर कार्यवाही की जाती है.

पूनम पांडे का विवादो से पुराना रिश्ता

पूनम पांडे अपने बयानों और बोल्ड फोटोज के कारण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. सबसे पहले वे तब सुर्खियों में आई थीं जब उन्होंने साल 2011 वर्ल्डकप के दौरान कहा था कि अगर भारतीय टीम ट्रॉफी जीतती है तो वे न्यूड हो जाएंगी. हालांकि उन्होंने ऐसा किया तो नहीं था मगर उनके इस बयान से तगड़ा बवाल मचा था. इसके अलावा उनकी फिल्म नशा भी इंटीमेट सीन्स की वजह से काफी विवादों में रही थी.