लॉकडाउन में काम नहीं मिलने से परेशान टीवी कलाकार ने की खुदकुशी, पत्नी के शोर मचाने पर भी मदद के लिये नहीं आया कोई

देश में फैले कोरोना महामारी के कारण लाखों लोगों को नौकरी से हाथ धोना पड़ा है। यही नहीं लोगों को काम भी नहीं मिल रही है।लॉकडाउन के कारण काम नहीं मिलने और कर्ज से परेशान 32 वर्षीय एक टीवी कलाकार मनजोत सिंह ने नवी मुंबई के पास मौजूद खारघर स्थित अपने घर में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

कर्ज के बोझ तले दबाव में था अभिनेता

पुलिस अधिकारी ने बताया कि खारघर के स्वप्नपूर्ति कॉम्पलेक्स में रहने वाले मनजोत सिंह ने शुक्रवार रात फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. उन्होंने बताया कि सिंह की पत्नी ने उसे फंदे से लटकता देख कर शोर मचाया, लेकिन शायद कोरोना वायरस महामारी के डर से मदद के लिये कोई नहीं आया. मौके पर पहुंची पुलिस सिंह को नजदीक के एक अस्पताल ले गई, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. खारघर पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा कि शुरुआती जांच में पता चला है कि सिंह कर्ज के बोझ तले दबाव हुआ था और लॉकडाउन के कारण उसे कोई काम भी नहीं मिल रहा है।

कोरोना संक्रमित की संख्या 90,000 के पार पहुंची

देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 90,000 के पार पहुंच गई है. आंकड़ों का विश्लेषण करें तो नये मामलों में ज्यादातर उन लोगों से जुड़े हैं जो विदेश से लौट रहे हैं या देश के बड़े शहरों से अपने-अपने घर पहुंच रहे हैं और इस घातक कोरोना वायरस संक्रमण को अपने साथ गांवों तक लेकर जा रहे हैं. उत्तर प्रदेश में 24 घंटे में कोरोना के रेकॉर्ड 203 केस