‘कोरोना वायरस’ पर तेलुगु में बनी पहली फिल्म, फिल्म प्रोड्यूसर राम गोपाल वर्मा ने जारी किया ट्रेलर

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में तबाही मचा रखा है.इससे लाखों लोगों की मौत हो गई है। लेकिन अब इस वायरस को लेकर ही फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने फिल्म बना डाली. राम गोपाल वर्मा ने अपनी फिल्म ‘कोरोना वायरस’ का ट्रेलर अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. राम गाोपाल इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं और अगस्त्य मंजू ने इसे डायरेक्ट किया है. यह फिल्म तेलुगु में बनी है.

फिल्म भी लॉकडाउन में ही शूट हुई

रामगोपाल वर्मा ने इस फिल्म को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा, ‘ये लीजिए कोरोना वायरस फिल्म का ट्रेलर. इस स्टोरी के बैकड्रॉप में लॉकडाउन है और ये फिल्म भी लॉकडाउन में ही शूट हुई है. मैं साबित करना चाहता था कि कोई आपका काम नहीं रोक सकता है ना ही भगवान और ना कोरोना.’

&

;

चार मिनट से ज्यादा का है फिल्म का ट्रेलर

इस फिल्म का ट्रेलर चार मिनट से ज्यादा का है. इसमें अगस्त्य मंजू लीड रोल निभा रहे हैं. इस फिल्म को श्रेयस ईटी ऐप पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म के ट्रेलर के आखिरी में दावा किया गया है कि कोरोना वायरस पर आधारित यह विश्व की पहली है. लेकिन बता दें कि कनाडाई निर्देशक मुस्तफा केशवारी अप्रैल में ही ‘कोरोना’ नाम की फिल्म बना चुके हैं.

ट्रेलर में एक परिवार की कहानी

इस ट्रेलर में एक परिवार की कहानी दिखाई गई है. ट्रेलर में देखा जा सकता है कि न्यूज से लेकर सोशल मीडिया तक, हर जगह कोरोना का खौफ है. फिल्म में ट्विस्ट तब आता है जब घर में मौजूद लड़की को खांसी होने लगती है. इसके बाद ये परिवार सोच में पड़ जाता है कि क्या इस लड़की का कोरोना टेस्ट कराया जाना चाहिए या नहीं. डर और कंफ्यूजन के बीच फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है.