मुंगेर डीएम के दो गार्ड सहित तीन कर्मी निकले कोरोना पॉजिटिव, बिहार में संक्रमितों की संख्या साढ़े तीन हजार के पार पहुंची

बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. बिहार में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या साढ़े तीन हजार के पार हो गया है.मुंगेर डीएम के दो बॉडीगार्ड को भी कोरोना संक्रमित पाया गया है.मुंगेर जिलाधिकारी राजेश मीणा के दो अंगरक्षक सहित कुल तीन कर्मी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इस खबर के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.

इससे पहले एक डीएम के हुआ था कोरोना

इससे पहले भी बिहार में एक डीएम के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी. इस बार मुंगेर के डीएम के गार्ड के कोरोना संक्रमित होने के बाद हड़कंप मच गया है. स्वास्थ्य विभाग पूरा डिटेल निकालने में जुटा है.

शनिवार को 28 जिलों में 206 और नए मरीज मिले

बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. बिहार में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या साढ़े तीन हजार के पार हो गया है. बिहार में शनिवार को 28 जिलों में 206 और नए मरीज मिले है. इसके साथ ही राज्य में पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 3565 हो गयी है. इस बात की जानकारी बिहार स्वास्थ्य विभाग ने दी. पिछले तीन हफ्तों में अधिकतर संक्रमित बाहर से लौटने वाले प्रवासी मजदूर हैं. वहीं राज्य में कोरोना महामारी से अब तक 21 लोगों की मौत हो चुकी है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार बिहार में कुल ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 1311 हो गयी है. राज्य के सभी 38 जिलों में कोरोना ने दस्तक दे दी है.