वाजिद खान के निधन से बॉलीवुड में शोक का माहौल, अमिताभ बच्चन ने जताया दुख, सोशल मीडिया पर लिखा- ‘मुस्कुराती प्रतिभा गुजर गई.

मशहूर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान का 42 साल की उम्र में निधन हो गया। सिंगर सोनू निगम ने एक फेसबुक पोस्ट में इस दुखद खबर की पुष्टि की है। वाजिद खान के परिवार ने बीबीसी को एक बयान में बताया- वाजिद खान किडनी की बीमारी से पीड़ित थे और उनका दो साल पहले ट्रांस्पलांट हुआ था। उनके गले में इंफेक्शन था। वे चेंबूर के सुराना अस्पताल में भर्ती थे। अभी उनकी कोविड-19 की टेस्ट रिपोर्ट नहीं आई है।

किडनी की समस्या से पीड़ित थे वाजिद

बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार वाजिद खान इस दुनिया में नहीं रहे। वह किडनी की समस्या से पीड़ित थे। वाजिद खान ने अपने भाई साजिद के साथ मिलकर बॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों के गानों में संगीत दिए। उनके निधन से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल है। कई सितारे उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी रहे हैं। अभिनेता अमिताभ बच्चन ने भी वाजिद खान के निधन पर शोक प्रकट किया है।

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट में लिखा, ‘वाजिद खान के निधन से हैरान हूं

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर वाजिद खान के निधन पर दुख जताया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘वाजिद खान के निधन से हैरान हूं। एक उज्ज्वल मुस्कुराती प्रतिभा गुजर गई। उनके लिए प्रार्थन और संवेदना’। अमिताभ बच्चन के अलावा बॉलीवुड के अन्य सितारों ने भी वाजिद खान के निधन पर शोक जताया और उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

&

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने शोक जताते हुए ट्वीट किया है, ‘दुखद समाचार, एक बात जो मुझे हमेशा याद रहेगी वह है वाजिद भाई की हंसी। उनका हमेशा मुस्कुराते रहना। बहुत जल्दी चले गए। उनके परिवार और शोक व्यक्त करने वाले लोगों के प्रति मेरी संवेदना। आपकी आत्मा को शांति मिले मेरे दोस्त। आप मेरे विचारों और प्रार्थना में हो।

&

;