प्यार और मौत के बीच जूझती लवस्टोरी पर आधारित सुशांत की आखिरी फिल्म, ’दिल बेचारा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ’दिल बेचारा’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. सुशांत के फैंस के लिए एक बार फिर से यह एक इमोशनल पल होगा. बता दें कि इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अपॉजिट संजना सांघी है. संजना इसी फिल्म से डेब्यू कर रही हैं. यह फिल्म काफी लंबे वक्त से रुकी हुई थी. सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद इसे डिजिटल रिलीज किया जा रहा है.

यूट्यूब पर जबरदस्त तरीके से हो रहा है ट्रेंड

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो चुका है. जैसी उम्मीद थी ये ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर जबरदस्त तरीके से ट्रेंड हो रहा है और फैंस इस ट्रेलर के सहारे सुशांत को याद कर रहे हैं. सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि कई सेलेब्स ने भी इस फिल्म को लेकर प्रतिक्रियाएं दी हैं और कहा है कि इस फिल्म को ज्यादा से ज्यादा देखकर सुशांत को खास ट्रिब्यूट दें.

कैंसर से पीड़ित एक लड़की पर फिल्म

इस फिल्म की कहानी कैंसर से पीड़ित एक लड़की किज्जी बासु के इर्द गिर्द घूमती है. जाहिर है वो लाइफ में बिल्कुल पॉजिटिव नहीं है. उसकी लाइफ में एक लड़के मैनी की एंट्री होती है जो खुद एक गंभीर बीमारी से जूझ रहा है. हालांकि वो किज्जी से एकदम उलट है और अपनी जिंदगी को बेहद पॉजिटिव तरीके से जीने में विश्वास करता है. इसके बाद दोनों कैसे तमाम मुश्किलों से जूझते हुए अपनी लाइफ बिताते हैं, ये इस फिल्म में देखा जा सकता है. इस फिल्म का म्यूजिक लेजेंडरी म्यूजिक कंपोजर ए आर रहमान ने दिया है और फैंस को उम्मीद है कि उन्हें इस फिल्म में कई शानदार सॉन्ग्स सुनने को मिलेंगे. फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है.