भोजपुरी स्टार और बीजेपी सांसद रवि किशन पर कोरोना का खतरा, पीए गुड्डू पांडे की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, लोगों से घरों में रहने की अपील

भोजपुरी स्टार और गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन पर भी कोरोना का खतरा मंडराने लगा है. रवि किशन के पीए गुड्डू पांडे की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसकी जानकारी गोरखपुर के सांसद रवि किशन के प्रवक्ता रंजन सिन्हा ने बताया कि 42 वर्षीय गुड्डू पांडे सांसद के दिल्ली पार्लियामेंट का काम देख रहे थे। जिन्होंने कुछ दिनों से दिक्कत महसूस होने के बाद अपनी कोरोना जांच् कराई ,जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है।

सभी कर्मचारियों को सावधान रहने की अपील

पीए गुड्डू पांडे की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब सांसद के दूसरे कर्मचारी को भी कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है. हालांकि सबसे राहत की बात यह है कि रवि किशन कुछ समय से अपने पीए गुड्डू पांडे के संपर्क में नहीं आए हैं. सांसद रवि किशन ने अपने पीएम गुड्डू पांडे की सेहत के बारे में जानकारी ली है. साथ ही साथ अपने सभी कर्मियों को कोरोना से बचाव के लिए सावधान रहने को कहा है.

सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें

सांसद रवि किशन ने पीए गुड्डू पांडे के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की । उन्होंने अपने कर्मियों और आमजन से अपील की कि इस वैश्विक् महामारी कोरोना में सावधानी ही बचाव है। कोरोना सन्क्रमण गोरखपुर में भी तेजी से फैल रहा है। ऐसे में मै आप सभी लोगों से अपील करता हूँ कि घरों पर ही रहे। बहुत आवश्यक होने पर मास्क लगा कर ही घर से निकले और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखे।