सीबीआई ने सुशांत केस की जांच से जुड़े दो पुलिस अधिकारियों को भेजा समन, एंबुलेंस ड्राइवर और संदीप के बीच हुई बातचीत पर सवाल

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह मौत मामले में सीबीआई आज मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है। रिया के अलावा उनके परिवार को भी पूछताछ के लिए एजेंसी बुला सकती है। इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय ने भी रिया और उनके परिवार से पूछताछ की थी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई ने मुंबई पुलिस के जांच अधिकारी भूषण बालनेकर, जांच अधिकारी को समन भेजा है। इसके अलावा बांद्रा पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर को भी समन भेजा गया है।

एम्स के डॉक्टर कर रहे ऑटोप्सी, विसरा रिपोर्ट की दोबारा जांच

एम्स के चार डॉक्टर्स की टीम सुशांत की ऑटोप्सी और विसरा रिपोर्ट की दोबारा जांच कर रही है। सीबीआई ने सोमवार को कूपर अस्पताल के डॉक्टरों से पूछताछ की थी। सीबीआई ने एम्स के डॉक्टर्स को इसकी जानकारी दी है।\

ड्राइवर अक्षय का बयान भी आया सामने

सुशांत की डेड बॉडी उनके फ्लैट से ले जाने वाले ड्राइवर अक्षय बंदगर का बयान भी सामने आया है. जो सीबीआई की आगे की जांच में अहम कड़ी साबित हो सकता है. अक्षय ने कहा है कि सुशांत के सुसाइड वाले दिन हमारे पास कई सारी कॉल्स आ रही थीं. हमें नहीं पता कि संदीप सिंह कौन है. हमने कुछ कॉल्स उठाईं और कुछ कॉल्स छोड़ीं. हमें पुलिस ने भी कॉल किया था. लोग हमसे इस बारे में अपडेट लेने के लिए बार-बार कॉल कर रहे थे कि एंबुलेंस कहां तक पहुंची. अब हमें लग रहा है कि हमने गलती की. हमें किसी की डेड बॉडी उठाने नहीं जाना चाहिए था. अगर सीबीआई इस मामले में हमसे बात करना चाहेगी तो हम भी बात करने के लिए तैयार हैं.

मौत वाले दिन संदीप का पहुंचना संदिग्ध

इस मामले में अब तक संदीप सिंह का नाम पीछे चल रहा था मगर अब जिस तरह से एंबुलेंस वाले से बात करने और सुशांत से पिछले एक साल से संपर्क ना साधने के बाद अचानक मौका-ए-वारदात और एक्टर के अंतिम संस्कार में संदीप का शामिल होना कई सारे सवाल खड़े कर रहा है. खुद को सुशांक का करीबी दोस्त बताने वाले संदीप के बारे में ये पता चला है कि उन्होंने सुशांत से पिछले एक साल से फोन पर एक बार भी बात नहीं की थी. फिर सुशांत की मौत के बाद उनका अचानक वहां आना और एंबुलेंस वाले से 4 बार बात करना कहीं ना कहीं तो डायरेक्टर संदीप को सवालों के घेरे में खड़ा कर रहा है.