ड्रग्स मामले में सारा, श्रद्धा, नम्रता, दीपिका के बाद दीया मिर्जा नाम आया सामने, NCB जल्द कर सकती है पूछताछ

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल आने के बाद हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. ड्रग्स मामले में अबतक बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के नाम सामने आ चुके हैं. इस बीच खबर है कि एक्ट्रेस दीया मिर्जा भी एनसीबी की रडार पर हैं. उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है. सारा अली खान ,श्रद्धा कपूर, नम्रता शिरोडकर और दीपिका पादुकोण के बाद बॉलीवुड की एक और बड़ी अभिनेत्री एनसीबी की रडार पर आई हैं. करीब 40 साल की उम्र वाली ये एक्ट्रेस एक से एक बड़ी हिट फिल्में दे चुकी हैं.

दीया का भी नाम आया सामने

बता दें कि मंगलवार को ही ड्रग्स कनेक्शन की जांच के दौरान एनसीबी को 40 साल की एक एक्ट्रेस के बारे में भी पता चला था. कहा जा रहा है कि सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और नम्रता शिरोडकर के बाद अब दीया का नाम भी इस मामले में आ गया है. एनसीबी उन्हें पूछताछ के लिए जल्द बुला सकती है. NCB की पूछताछ में ड्रग्स पेडलर्स अनुज केशवानी और अंकुश से पूछताछ के बाद इस एक्ट्रेस के नाम का खुलासा हुआ. दीया की मैनेजर ड्रग्स की खेप उन तक पहुंचाती थी.

एनसीबी को साल 2019 में दीया के लिए खरीदी गई ड्रग्स की पुख्ता जानकारी और सबूत हाथ लगे हैं. सूत्रों के मुताबिक, मैनेजर ने ड्रग्स पेडलर्स से एक से दो बार मीटिंग भी की थी. इसलिए आने वाले दिनों में पहले एक्ट्रेस की मैनेजर को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है. और इसके बाद इस एक्ट्रेस को भी NCB की पूछताछ का सामना करना पड़ सकता है.