NCB ने ड्रग्स मामले में दीपिका,सारा,श्रद्धा समेत 7 को भेजा समन, गोवा में है दीपिका और सारा

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन में कई बड़े नाम सामने आए हैं. एनसीबी ने अब दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर जैसे सितारों को समन भेजा गया है. इन स्टार्स के खिलाफ ड्रग्स मांगने के सबूत मिले हैं, जिसके संबंध में पूछताछ की जाएगी.

दीपिका के चैट से हुआ था खुलासा

एनसीबी की ओर से फिलहाल सात लोगों को समन भेजा गया है. एनसीबी पूछताछ के लिए समन भेजी है. उनसे तीन दिनों के भीतर पूछताछ के लिए बुलाया है. दीपिका पादुकोण के चैट का खुलासा हुआ था जिसमें दीपिका पर आरोप लगे थे कि वे ड्रग्स मांग रही थीं. क्वान कंपनी में काम करने वाली करिश्मा से वे बात कर रही थीं.

गोवा में हैं दीपिका-सारा 

जानकारी के मुताबिक, दीपिका अभी गोवा में हैं. उनकी जिससे चैट हो रही थी करिश्मा वे भी किसी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में गोवा में हैं. वहीं सारा अली खान भी अपनी मां अमृता सिंह के साथ गोवा के घर पर हैं. सारा का सबसे पहले नाम रिया चक्रवती ने लिया था.

श्रुति मोदी समेत चार लोगों से पहले ही हो चुकी है पूछताछ

दरअसल एनसीबी को जया साहा की मैनेजर करिश्मा की एक वाट्सएप चैट के हाथ लगी है जिसमें ड्रग्स के खरीद-फरोख्त की बात की जा रही है। जानकारी के मुताबिक चैट में ‘D’ मतलब दीपिका पादुकोण का नाम सामने आ रहा है। इसी क्रम में एनसीबी ने KWAN कंपनी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर, जया साहा, श्रुति मोदी समेत चार लोगों से पहले ही पूछताछ कर चुकी है। एनसीबी ने रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती के व्हाट्सएप चैट से सबसे पहले सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और रणवीर सिंह की फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा से नाम निकाला था।