करण जौहर की पार्टी पर NCB की नजर, रकुलप्रीत से हुई एनसीबी की पूछताछ, रिया संग चैट की बात कबूली

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद बॉलीवुड के बड़े-बड़े नाम रडार पर हैं. एनसीबी के सूत्रों के अनुसार 27 जुलाई 2019 को करण जौहर के घर की पार्टी भी NCB की जांच के दायरे में आ सकती है. NCB को शक है कि इस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था. इस पार्टी में कोकीन का इस्तेमाल होने का शक है. NCB की रडार पर इस पार्टी में मौजूद लोग भी आ सकते हैं. 28 जुलाई को हुई इस पार्टी में एनसीबी को कोकीन का इस्तेमाल होने का शक है. गौरतलब है कि करण जौहर की इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, वरुण धवन,  विक्की कौशल, रणबीर कपूर, शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत जैसे सितारे मौजूद थें. इस पार्टी का वीडियो करण जौहर ने 28 जुलाई 2019 को पोस्ट किया था.

एक्ट्रेस रकुल प्रीत की पूछताछ के बाद इस पार्टी पर जांच शुरू हो सकती है. रकुल प्रीत से पूछताछ के बाद एनसीबी ऑफिस पहुंचे केपीएस मल्होत्रा, करण जौहर के करीबी क्षितिज प्रसाद और अनुभव से हो रही पूछताछ में शामिल हैं.

रकुलप्रीत ने रिया संग चैट कबूल की

ड्रग्स मामले में रकुलप्रीत सिंह से एनसीबी की पूछताछ खत्म हो गई है। ब्यूरो अब करिश्मा प्रकाश से पूछताछ को आगे बढ़ाएगा। रकुल और करिश्मा को आमने-सामने बिठाकर भी पूछताछ की गई। सूत्रों के अनुसार रकुलप्रीत ने ड्रग्स लेने से मना किया है। उन्होंने किसी ड्रग पेडलर के संपर्क में होने की बात भी नकारी है। उन्होंने 2018 में रिया संग ड्रग्स चैट की बात को कबूल किया है।

धर्मा प्रोडक्शन के असिस्टेंड डायरेक्टर अनुभव चोपड़ा से पूछताछ

एनसीबी धर्मा प्रोडक्शन के असिस्टेंड डायरेक्टर अनुभव चोपड़ा से पूछताछ कर रही है। अनुभव चोपड़ा क्षितिज प्रसाद के करीबी हैं। क्षितिज ड्रग मामले को लेकर एनसीबी की रडार पर हैं। उनपर ड्रग पेडलर से ड्रग्स खरीदने का आरोप है। धर्मा प्रोडक्शन के जुड़े क्षितिज प्रसाद का एक ड्रग पेडलर से पूछताछ में नाम सामने आया था. इसी के चलते उन्हें समन जारी कर बुलाया गया. क्षितिज प्रसाद को उनके घर पर जांच के लिए समन भेजा गया था. इसके बाद उनके घर पर सबूत ढूंढने के लिए एनसीबी ने जांच की.

क्वान टैलेंट एजेंसी की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ

एनसीबी ने सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है। आज ड्रग्स कनेक्शन के सिलसिले में रकुलप्रीत सिंह एनसीबी के सामने पेश हुईं। उन्होंने ड्रग्स लेने या किसी ड्रग पेडलर के संपर्क में होने की बात नकारी लेकिन रिया के साथ हुई चैट को कबूल कर लिया। इसके अलावा दीपिका पादुकोण और क्वान टैलेंट एजेंसी की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ जारी है।