दीपिका ने कबूली ड्रग्स चैट, श्रद्धा और सारा से पूछताछ खत्म, एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के निर्देशक क्षितिज रवि प्रसाद को किया गिरफ्तार

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद से कई बड़ी हस्तियां नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के रडार पर हैं। दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह जैसी अभिनेत्रियों का ड्रग्स मामले में नाम सामने आया है। इसके बाद एनसीबी ने अपनी जांच तेज कर दी है। इसी सिलसिले में शुक्रवार को रकुलप्रीत से पूछताछ की गई। उन्होंने ड्रग्स लेने से मना कर दिया लेकिन रिया के साथ ड्रग्स चैट को स्वीकार कर लिया। अभिनेत्री ने बताया कि ड्रग्स उनके घर पर था लेकिन रिया ने रखवाया था। वहीं दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी पूछताछ हो चुकी है। वहीं, आज सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी एनसीबी की पूछताछ खत्म हो गई है। दोनों से करीब पांच-छह घंटे की पूछताछ हुई।

दीपिका ने कबूली ड्रग्स चैट की बात

एनसीबी के सामने दीपिका पादुकोण ने ड्रग्स चैट को कबूल कर लिया है। सूत्रों के अनुसार उन्होंने कहा कि इस चैट से अपने सर्किल में डूब मंगाया जाता था। डूब यानी भरी हुई सिगरेट जिसे वो लोग पीते हैं। हालांकि उन्होंने ब्यूरो के बहुत से सवालों पर चुप्पी साध ली है।

श्रद्धा कपूर से 6 घंटे तक पूछताछ

एनसीबी ने श्रद्धा कपूर संग 6 घंटे तक पूछताछ की है. पूछताछ के दौरान एक्ट्रेस के सामने कई तरह के सवाल रखे गए. बताया गया है कि श्रद्धा ने ड्रग्स लेने वाली बात से इनकार कर दिया है. श्रद्धा की जया शाह संग चैट सामने आई थी जिसमे वे CBD ऑयल मंगवा रही थीं. लेकिन पूछताछ में श्रद्धा ने इस पर कुछ नहीं बताया है.

सारा ने ड्रग लेने से किया इनकार

सारा अली खान से करीब पांच घंटे की पूछताछ हुई। इसके बाद सारा और श्रद्धा दोनों  एनसीबी के दफ्तर से बाहर निकल चुकीं है। पूछताछ के दौरान सारा ने ड्रग लेने से इनकार कर दिया, जबकि सारा ने सिगरेट पीने की बात कबूल की। इसके अलावा सारा अली खान ने फॉर्म हाउस पर पार्टी की बात भी कबूली।

क्षितिज रवि प्रसाद को एनसीबी ने किया गिरफ्तार

धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े निर्देशक क्षितिज रवि प्रसाद को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। तलाशी के दौरान उनके घर से गांजा मिला था। उन्होंने ड्रग्स पेडलर्स से ड्रग लेने की बात कबूल कर ली है।