कोरोना की चपेट में आए सिंगर कुमार सानू, अमेरिका के लिए होने वाले थे रवाना, बीएमसी ने सील किया उस बिल्डिंग के फ्लोर

कोरोना वायरस ने विश्वभर में अपने पैर पसार रखे हैं। कोरोना वायरस का कहर महीनों बीत जाने के बाद भी कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इसका असर फिल्म इंडस्ट्री पर भी देखने को मिला है। हाल ही में प्लेबैक सिंगर कुमार सानू कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बॉलीवुड एक्टर कुमार सानू कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. कोरोना के चलते उन्हें 14 अक्टूबर को लॉस एंजेलिस जाने का अपना प्लान भी कैंसिल करना पड़ा है. मालूम हो कि कुमार बुधवार को अपने परिवार से मिलने अमेरिका जाने वाले थे. बॉम्बे टाइम्स के साथ बातचीत में उन्होंने बताया कि वह लॉकडाउन में लगातार काम करते रहे हैं.

लॉस एंजिल्स रवाना होने वाले थे कुमार सानू

कुमार सानू अपने परिवार से मिलने के लिए अमेरिका के लॉस एंजिल्स रवाना होने वाले थे। जिसके पहले ही वो कोरोना संक्रमित हो गए जिससे अब उनका प्लान भी कैंसिल हो गया है। कुमार सानू के फेसबुक पेज पर एक पोस्ट साझा किया गया है। इस पोस्ट में लिखा है, ‘दुर्भाग्यवश सानू दा (कुमार सानू) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कृपया उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए कामना करें, धन्यवाद।’ खबरों के मुताबिक कुमार सानू मुंबई में जहां रहते हैं बीएमसी ने उस बिल्डिंग के फ्लोर को सील कर दिया है।

अपने परिवार से बीते 9 महीने से नहीं मिले हैं कुमार सानू

कुमार सानू अपने परिवार से बीते 9 महीने से नहीं मिले हैं और इस हफ्ते उन्हें अपने परिवार के पास जाना था जो कि उनके कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अब वहीं हो सकेगा. कुमार सानू ने बताया था, “मैं अपनी पत्नी सलोनी, बेटी शैनन और ऐनाबेल से मिलने के लिए बेकरार हूं. फाइनली 20 अक्टूबर को उनके साथ अपना बर्थडे मनाऊंगा.”