बिग बी अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ी, होगी सर्जरी, फैंस की बेचैनी बढ़ी, सलामती के लिए दुआ

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के दुनियाभर में फैन हैं. वो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के सवालों का जवाब देते हैं. वो ब्‍लॉग पर भी अपने अनुभवों को साझा करते हैं. अब उन्‍होंने अपना हेल्‍थ अपडेट दिया है. 27 फरवरी को शेयर किए इस पोस्‍ट में अमिताभ बच्‍चन ने लिखा है कि जल्द ही उसकी सर्जरी की जाएगी. बिग बी ने कहा कि, उनका स्वास्थ्य एक बार फिर खराब हो गया है.

उनकी सलामती की दुआ

उन्‍होंने अपने ब्‍लॉग में लिखा,’ मेडिकल स्थिति… सर्जरी… मैं लिख नहीं सकता, एबी’. उनके इस ब्‍लॉग के बाद उनके फैंस परेशान हो गए हैं. वो अक्‍सर अपने ब्‍लॉग के माध्‍यम से अपना हेल्‍थ अपडेट देते हैं, लेकिन ये छोटी सी लाइन फैंस को बेचैन कर रही है. क्‍योंकि उन्‍होंने इस बात का जिक्र नहीं किया है कि सर्जरी कहां और कब होगी. साथ ही वो क्‍यों सर्जरी कराने जा रहे हैं. लोग बस उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं.

उनके प्रशंसकों का परेशान होना जाहिर

अमिताभ बच्चन का ये ब्लॉग देखने के बाद उनके प्रशंसकों का परेशान होना जाहिर है। बिग बी सोशल मीडिया के जरिए अपनी छोटी सी छोटी बात भी साझा करते रहते हैं। हालांकि अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि उनकी ये सर्जरी किस चीज की है और कब होगी। बहरहाल प्रशंसक उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं।