अनुराग-तापसी के घर दूसरे दिन भी IT की रेड, लैपटॉप और फोन जब्त, राहुल का हमला, IT, ED-CBI को उंगलियों पर नचाती है सरकार

फिल्म प्रौड्यूसर अनुराग कश्यप, अभिनेत्री तापसी पन्नू समेत कई बॉलीवुड हस्तियों के घर पर इनकम टैक्स का छापा आज भी जारी है. एक्ट्रेस तापसी पन्नू, प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप, विकास बहल, विक्रमादित्य मोटवाने और मधु मंटेना के ठिकानों पर इनकम टैक्स  की रेड चल रही है। इनके अलावा फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट, Kwan टैलेंट हंट कंपनी और एक्सीड कंपनी के ठिकानों पर छापेमारी चल रही है। सूत्रों के मुताबिक यह भी कहा जा रहा है कि अनुराग और तापसी के यहां प्रवर्तन निदेशालय यानी इंफोर्समेंट डायरेक्टरेट (ED) का छापा भी पड़ सकता है।

अनुराग और तापसी से हो रही पूछताछ

आयकर विभाग की टीम ने अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू से देर रात तक सवाल-जवाब किए और इनके इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस जब्त कर लिए। इन्हें जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेजा गया है। यह भी बताया जा रहा है कि अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू से पुणे में पूछताछ भी की जा रही है।

क्वान कंपनी के चार अकाउंट्स को फ्रीज

फिल्म प्रोड्यूसर मधु मंटेना की मुंबई स्थित क्वीनबीच बिल्डिंग में भी इनकम टैक्स विभाग के 6 अधिकारियों ने छापा मारा। उधर, मंटेना की कंपनी क्वान टैलेंट मैनेजमेंट के अंधेरी वेस्ट के सेंटर पर भी आयकर के 8 अधिकारियों की टीम छापेमारी कर रही है। क्वान कंपनी के चार अकाउंट्स को फ्रीज कर दिया गया है।

इनकम टैक्स रेड पर सियासत

प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप और फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू के घर इनकम टैक्स की रेड पर सियासत भी शुरु हो गई है. कांग्रेस और शिवसेना अनुराग कश्यप के समर्थन में आ गई है. कांग्रेस ने इसे सोशल मीडिया पर मोदी सरकार के खिलाफ अनुराग कश्यप को बोलने की सजा मिल रही है. यहीं नहीं राहुल गांधी के इस ट्वीट को बीते दिन अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू के ठिकानों पर हुई रेड से जोड़कर देखा जा रहा है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि कुछ मुहावरे.. उंगलियों पर नचाना- केंद्र सरकार ये IT-CBI-ED के साथ करती है. भीगी बिल्ली बनना यानी केंद्र सरकार के सामने मित्र मीडिया. राहुल गांधी ने आगे लिखा कि खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे- जैसे केंद्र सरकार किसान-समर्थकों पर रेड करा सकती है

&

;