दो फीट छह इंच के अजीम को शादी के लिए आने लगे दर्जनों लड़कियों के कॉल, ‘भाईजान’ सलमान खान ने भी फोन कर बुलाया मुंबई

सोशल मीडिया और एक न्यूज चैनल पर अजीम की अजीबोगरीब दास्तां दिखाने के बाद यूपी के कैराना निवासी अजीम मंसूरी की किस्मत रातोंरात बदल गई है. अजीम को अब शादी में हाईट रोड़े नहीं बन रहे हैं.  अब उनकी किस्मत ने करवट ले ली है. हो भी क्यों नहीं अब अजीम का सपना पूरा हो रहा है. शामली के कैराना में नौ मार्च को महिला थाने पहुंचकर शादी कराने की गुहार लगाने वाले दो फीट छह इंच कद के अजीम मंसूरी ने दावा किया है कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने उसे मुंबई बुलाया है।

शादी का सपना हो रहा पूरा

कैराना निवासी अजीम मंसूरी ने बीते दिनों कोतवाली सदर पहुंचकर अधिकारियों से शादी की गुहार लगाई थी. अजीम की हाइट सिर्फ 2 फीट 6 इंच है. छोटी हाइट उनकी शादी की राह में रोड़े अटकाती रही. शादी ना होने से परेशान अजीम ने इंस्पेक्टर से गुहार लगाई थी. यह कहानी प्रमुखता से न्यूज चैनल और अखबारों में छपने के बाद अब उनके पास बॉलीवुड स्टार के भी कॉल आ रहे हैं. इसीलिए वो अब मुंबई जाने की तैयारी कर रहे हैं. शादी का सपना सच पूरा होता देख अजीम की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है.

मुंबई में सलमान खान से करेंगे मुलाकात

अजीज मंसूरी की शादी पक्की होने के आसार दिख रहे हैं. वहीं, अजीज मंसूरी व उनके भाई का कहना है कि मुंबई से भी कई फिल्मी हस्तियां उन्हें मिलने के लिए बुला रही है. अजीम ने दावा किया कि बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने भी उन्हें खुद फोन किया. सलमान ने उन्हें मुंबई बुलाने की बात कही है.