अक्षय कुमार के बाद गोविंदा भी कोरोना संक्रमित, पत्नी ने एक्टर के संपर्क में आए लोगों से अपना कोरोना टेस्ट करवाने का किया आग्रह

महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रहे हैं. शनिवार को महाराष्ट्र में कोरोना के 50,000 के करीब मामले सामने आए, जो अब तक का सर्वाधिक आंकड़ा है। वहीं बॉलीवुड में भी कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. अभिनेता अक्षय कुमार के बाद अब गोव‍िंदा भी कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए गए हैं. फिलहाल, गोव‍िंदा होम क्वारनटीन में हैं और उनकी मेड‍िकल ट्रीटमेंट चल रही है.

गोव‍िंदा के संपर्क में आए लोग भी अपना कोरोना टेस्ट करवा लें

गोव‍िंदा के प्रवक्ता ने एक्टर की तब‍ियत की जानकारी दी है. गोव‍िंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने एक्टर के संपर्क में आए लोगों से अपना कोरोना टेस्ट करवाने का आग्रह किया है. उन्होंने अपील की है कि गोव‍िंदा के संपर्क में आए लोग भी अपना कोरोना टेस्ट करवा लें.

कोरोना की चपेट में कई एक्टर्स

अक्षय और गोव‍िंदा से पहले आल‍िया भट्ट, कार्तिक आर्यन, आमिर खान, आर माधवन, परेश रावल, सतीश कौश‍िक समेत टीवी इंडस्ट्री की स्टार्स रुपाली गांगुली, सुधांशू पांडे, राजन शाही, अमर उपाध्याय कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. वहीं रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली हाल ही में कोरोना से उबरे हैं.

बीते 24 घंटे में देश में 93 हजार से ज्यादा मामले सामने

देश में कोरोना की दूसरी लहर चल रही है और यह पहले वाले कोरोना वायरस से भी खतरनाक बताया जा रहा है। बीते 24 घंटे में देश में 93 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं, जबकि 513 मरीजों ने इस खतरनाक वायरस के आगे अपना दम तोड़ा है।

महाराष्ट्र कैबिनेट ने बुलाई अहम बैठक

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए महाराष्ट्र कैबिनेट ने अहम बैठक बुलाई है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इस बैठक में शामिल होंगे। वहीं बैठक में लॉकडाउन समेत कई कड़े नियमों का एलान किया जा सकता है। शनिवार को महाराष्ट्र में कोरोना के 50,000 के करीब मामले सामने आए, जो अब तक का सर्वाधिक आंकड़ा है। वहीं राज्य में मृतकों की संख्या बढ़कर 55,656 हो गई है।