बॉलीवुड के इन 5 अभिनेत्रियों को देख आप भी कह पड़ेंगे वाह क्या बात है..

बॉलीवुड सिनेमा जगत को ग्लैमर का दुनिया माना जाता है. आये दिन अभिनेत्रियों की तस्वीरें लाखो लोगो को घायल कर जाती है. समाज के युवाओ और युवतीयों के आदर्श होते हैं ये कलाकार. आज हम ऐसे ही कुछ अभिनेत्रियों की बात करने जा रहे हैं जिनके चाहने वालो की सूचि बहुत लम्बी है और जिनकी सुदरता का दीवाना हर कोई है. तो आइये शुरुवात करते हैं.

  1. कंगना रनौत

23 मार्च, 1987 को जन्मी कंगना रनौत बॉलीवुड की खुबसूरत आदकराओ में से एक हैं. बॉलीवुड में क्वीन के नाम से मशहूर कंगना का जादू हर किसी के सर चढ़ कर बोलता है. चाहे बात हो सरल स्वाभाव की या गुस्सैल तेवर की प्रत्येक परिस्थिति में ये एक्ट्रेस फिट नजर आती है. हिमाचल की रहने वाली कंगना को पद्मश्री भी दिया जा चुका है।  आपको बता दे कि कंगना के परदादा सरजू सिंह रनौत विधानसभा के सदस्य थे जबकि उनके दादा भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी थें।वहीं बात करे कंगना के फिल्मी करियर के बारे में तो उनको इस क्षेत्र में शुरीवती दौर में काफी संघर्ष करना पड़ा। उनकी पहली फिल्म 2006 में आई गैंगेस्टर थी।

  1. उर्वशी रौतेला

25 फरवरी 1994 में जन्मी उर्वशी की सुंदरता के क्या कहने। बॉलीवुड की सबसे सुंदर एक्ट्रेस शुमार उर्वशी के सुंदरता का हर शख्स दीवाना है। उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। इनके द्वारा शेयर किए गए फोटोज को दर्शको का खूब प्यार भी मिलता है। सिंह साहब द ग्रेट से फिल्मी कैरियर की शुरुवात करने वाली उर्वशी ने हेट स्टोरी 4, काबिल, सनम रे, पागलपंती तथा वर्जिन भानुप्रिया सहित कई फिल्मों में अपना योगदान दिया है। फिल्मों में उर्वशी के एक्टिंग को लोगो ने खूब सराहा भी है.

3.अनुष्का शेट्टी

स्वीटी शेट्टी के नाम से जाने वाली अनुष्का का जन्म 7 नवंबर 1981 में हुआ था। इनकी सुंदरता और सादगी तो लोगो को घायल करती ही है पर इनके बोल्ड लुक्स के क्या कहने। दक्षिण भारत की चहीती एक्ट्रेस अनुष्का लोगो के दिल पे राज करती हैं। तभी तो फिल्मी दुनिया में इनके नाम कई पुरुष्कार भी हैं।

4.तापसी पन्नू

1 अगस्त 1987 को जन्मी इस एक्ट्रेस का लुक लोगो को काफी पसंद आता है। इनकी अदाएं और नखरे दोनो ही लोगो को बहुत भाते हैं। इनके बोल्ड लुक्स तो जैसे लोगो का पारा ही बढ़ा देते हैं। लाखो युवा इन्हें देखते और इन्हें  फॉलो  करते हैं. अपने मेहनत के बल पर इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने वाली इस एक्ट्रेस की अदाएं लोगो को अपना दीवाना बना ही देती हैं.

5.रश्मिका मंडाना

युवाओं के दिलो पे राज करने वाली एक्ट्रेस रश्मिक मंडाना का जन्म 5 अप्रैल 1996 को हुआ था। इनके चाहने वाले युवाओं की संख्या इतनी लंबी है कि इन्हे नेशनल क्रश कहा जाता है।