बिहार में लगेगा लॉकडाउन या नहीं फैसला मुख्यमंत्री के बैठक के बाद।

बिहार में कोरोना का ग्राफ एक बार फिर बढ़ने लगा है। लॉकडाउन को लेकर कई अटकलें सामने आ रही हैं। इसी बीच आज संक्रमण की रफ्तार को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का एक बड़ा बयान सामने आया है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बिहार में संक्रमण की रफ्तार को देखते हुए 1 सप्ताह के लिए जो भी निर्णय होगा सरकार लेगी. नाइट कर्फ्यू हो या फिर लॉकडाउन इन विषयों पर कल बैठक में फैसला लिया जाएगा.

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा आज पटना के आईजीआईएमएस में 15 वर्ष से 18 वर्ष के बच्चो का टीकाकरण शुरू किया गया है, जिसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में लगातार कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है. ऐसे में कल इसको लेकर बैठक की जाएगी और निर्णय लिया जाएगा कि बिहार के लोगो को सुरक्षित करने के लिए अगले 1 हफ्ते के लिए क्या किया जा सकता है. गौरतलब है कि बिहार में कोरोना का संक्रमण दिन प्रतिदिन बढ़ता नजर आ रहा है. बीते दिन की बात करें तो करीब 300 से ज्यादा नए केस बिहार में मिले हैं. ऐसे में लॉकडाउन या नाइट कर्फ्यू जैसी स्थिति के कयास लगाए जा रहे है.

वहीं समाज सुधार अभियान यात्रा को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस समाज सुधार अभियान की हमने शुरुआत की है, इससे समाज में बदलाव आएगा. तेजस्वी यादव द्वारा समाज सुधार अभियान पर दिए जा रहे बयान को लेकर नीतीश कुमार ने कहा कि तेजस्वी भी हमारे अभियान के साथ कभी घूमा करते थे लेकिन उस समय उनके तरफ से कोई टिप्पणी नहीं आती थी अब उन्हें कुछ पता भी नहीं है.