शादी के तुरंत बाद बोल्ड लुक में नजर आईं पवित्र रिश्ता से फेम पाने वाली अभिनेत्री अंकिता लोखंडे।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए। शादी के कुछ दिनों बाद ही अंकिता लोखंडे एक अलग अंदाज में न्यू ईयर सेलिब्रेट करती नजर आईं।

आपको बता दें कि अंकिता के पैर में चोट लगने के कारण उनका पैर प्लास्टर किया गया है जिसके बावजूद भी उन्होंने अपनी गर्ल गैंग के साथ जमकर धमाल मचाती नजर आईं।

अंकिता के बोल्ड पोसेस देखने के बाद सोशल मीडिया का पारा हाई हो गया है। बिकिनी लुक में बहु से बेब बनी एक्ट्रेस के इस लुक की हर कोई तारीफें कर रहा है। पिंक स्विमसूट में अंकिता का लुक काफी बोल्ड नजर आया, अंकिता की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई हैं और फैंस इनपर लाइक्स और कमेंट्स की बरसात कर रहें हैं। अपनी गर्ल गैंग के साथ पूल पार्टी करती नजर आई अंकिता ने फ्रेंड्स के साथ कई पोसेज भी दिए।

अंकिता बखूबी जानती है कि दर्शकों को एंटरटेन कैसे करना है, अपनी मज़ेदार वीडियो के साथ वो अक्सर लोगों को एंटरटेन करती नजर आती हैं। अंकिता लोखंडे के परिवार और दोस्तों ने मिलकर देर रात तक जश्न मनाया। उन्होंने आधी रात को न सिर्फ सोशल मीडिया पर स्पेशल पोस्ट शेयर किया, बल्कि परिवार और दोस्तों के साथ जमकर जश्न भी मनाया।


इन खूबसूरत फोटोस को देख लगता है की अंकिता का न्यू ईयर बेहद ही शानदार रहा.