एक्ट्रेस ने कहा मेरे पति ने शादी से पहले ड्रग्स देकर किया मेरा रेप।

यूं तो दुनिया में आपको कई तरह के लोग मिलेंगे। यह दुनिया अजीबोगरीब घटनाओं से भरी पड़ी है। लेकिन आज जो हम आपको बताने जा रहे हैं उसको सुनकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। दरअसल, अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस ने ने सनसनीखेज खुलासा किया है कि उनके पति ने पहली ही मुलाकात में उसका रेप किया था।

एक्ट्रेस ने बताया कि उसके पति ने उसको पहले ड्रग्स दिया फिर उसके साथ रेप किया। हम यहां बात कर रहे हैं यूके की जानिमानी अभिनेत्री डेम जोन कॉलिन्स की। अभिनेत्री ने बताया कि जब वह अपने पहले पति के साथ पहली ही डेट पर गई थी तो उसने उसके साथ रेप किया था।

दरअसल, 88 वर्ष की जोन कॉलिन्स ने 5 शादियां की हैं। कॉलिन्स ने अपने पहले पति मैक्सवेल रीड पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब वह उसके साथ पहली डेट पर गई थी तो उसने ड्रग्स देकर उसके साथ रेप किया था। उसने बताया कि मैक्सवेल उस समय के एक फिल्म एक्टर थे।

अभिनेत्री का आरोप है किे रेप की घटना के बाद उसको मजबूरीवश कॉलिन्स ने साथ शादी करनी पड़ी थी। आरोप है कि शादी के बाद मैक्सवेल ने उसको बेचने का भी प्रयास किया। यही नहीं मैक्सवेल उस पर ‘बूढ़े अमीर लोगों ‘ के साथ सोने के लिए भी दबाव बनाता था। इन सब वजहों से तंग आकर एक्ट्रेस को मैक्सवेल का साथ छोड़ना पड़ा।

एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए बताया कि जब वह मैक्सवेल के साथ डेट पर गई थी तो उस समय वह कुंवारी थी। डेट के दौरान मैक्सवेल ने उसको ड्रिंक ऑफर की, लेकिन इस बीच जब मैं वॉशरूम गई तो उसने ड्रिंक के कुछ मिला दिया मैं उसको पीकर नशे में हो गई। नशे के दौरान मैक्सवेल ने मेरे साथ रेप किया।