पटना के मगध होटल में किया गया इंटरनेशनल ब्राइडल फैशन कार्यक्रम का आयोजन, मॉडल्स ने अपने अदाओं से दिखाया अपना जलवा।


पटना में इंटरनेशनल ब्राइडल रनवे कार्यक्रम का आयोजन 6 मार्च 2022 को होना तय है, उससे पहले कल रविवार 9 जनवरी 2022 को “होटल मगध” में Mega Audition का आयोजन किया गया। जिसमें विभिन्न क्षेत्रों से चुनी गई मॉडल्स उपस्थित रही। उन्पास्थित मॉडल्स में,श्रेया वर्मा (मॉडल), अफरीदी (एक्टर-माॅडल), आरती (मॉडल), सुचित्रा(मॉडल), पी. आर्या कुमार(लेखक निर्देशक) मौजूद रहे। प्रतिभागियों के द्वारा कोविड-19 के नियमों का पालन किया गया। इस ऑडिशन में कुल कंटेस्टेंट की संख्या 120 रही। जिनमें अधिक कंटेस्टेंट से कोविड-19 के कारण ऑनलाइन ऑडिशन लिया गया। ये कार्यक्रम पटना में अब तक होनेवाले सभी शो में सबसे सुन्दर और सामाजिक कार्यक्रम रहा। इस शो में भाग लेने वाली प्रतिभागियों के द्वारा क्रिसमस, न्यू ईयर पर 21 दिसंबर को पटना के यूनीक गार्डन में थीम शूट किया गया था।





इस कार्यक्रम में मेकअप पार्टनर ( जावेद हबीब ) की तरफ से प्रियंका, मानव अधिकार बिहार के सचिव रिपुराज ओर उनके साथ होटल मगध के ऑनर अमित कुमार ,केसरी टाइगर ,शिव वेडिंग इवेंट के प्रमुख विकास कुमार मौजूद रहें।

इस कार्यक्रम की फोटोग्राफी- निरंजन कुमार, राहुल कुमार, मोगली क्लीकर द्वारा किया गया ।
इंटरनेशनल ब्राइडल शो के सोशल मीडिया हेड अंकित के द्वारा कार्यक्रम का आयोजन अच्छे से किया गया।


फैशन इवेंट मैनेजमेंट हेड कोमल कुमारी, कम्पनी के डायरेक्टर दीपक कुमार,ऑर्गेनाइजर एसपी शिव ने कहा कि इस शो का उद्देश्य भारतीय पहनावे और भारतीय संस्कृति को बढ़ावा देना है। इसीलिए इस शो को “ब्राइडल” का नाम दिया गया था। इसके अंतर्गत शो में बहुत सारे कार्यक्रम भी हुए। बिहार की सभी लडकियां या महिलाएं जो भी मॉडलिंग में रुचि रखती हैं उनके लिए इंटरनेशनल ब्राइडल फैशन कार्यक्रम एक सुनहरा मौका लेकर आया है। जिन लड़कियों या महिलाओं को मॉडलिंग का शौक है वे कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट https://fashionevents.co.in/ पे जाकर अपनी बुकिंग करा सकती हैं और इस वंडरफुल शो को करने का मौका पा सकती हैं।